फुयाओ: चीनी कलाग्राफी से प्रेरित अद्वितीय रिक्लाइनिंग चेयर

शंघाई म्लेसन फर्नीचर टेक्नोलॉजी का नवीनतम डिजाइन

पारंपरिक कला और आधुनिक सुविधा का मेल

चीनी कलाग्राफी की अनूठी शैली से प्रेरित, फुयाओ नामक यह रिक्लाइनिंग चेयर विशेष रूप से वरिष्ठ जनों के लिए डिजाइन की गई है। शंघाई म्लेसन फर्नीचर टेक्नोलॉजी कंपनी ने इसे बनाया है, जिसमें चीनी अक्षरों की रेखाओं को कलात्मक भाषा में बदलने की तकनीक को फर्नीचर के डिजाइन में उतारा गया है।

इस चेयर की खासियत इसकी बहुक्रियाशीलता है, जो कार्यक्षमता, उपयोगकर्ता अनुभव और सौंदर्य मूल्य का संतुलित संयोजन प्रदान करती है। इसमें समकालिक पीठ और सीट कुशन की झुकाव, समायोज्य सिर का सहारा, बांह का सहारा, और पैरों के लिए आरामदायक स्थान प्रदान किया गया है। चीनी कलाग्राफी की रेखाओं को शामिल करने से इसकी उपस्थिति और भी समृद्ध हो गई है।

इस चेयर का निर्माण तकनीक में मैग्नेटाइजेबल सिर का सहारा और नीचे रबर कुशन शामिल हैं जो शोर को कम करने और फिसलने से बचाने के लिए हैं। इसके आयाम 900*620*1090mm हैं।

इस रिक्लाइनिंग चेयर का संचालन बहुत सरल है। पीठ और कुशन का समकालिक झुकाव रीढ़ की हड्डी के वक्र के अनुरूप होता है और इससे रीढ़ की स्वास्थ्य में सुधार होता है। पैरों के लिए पन्युमेटिकली समायोज्य आरामदायक स्थान पूर्ण विश्राम प्रदान करता है।

इस उत्पाद का अनुसंधान और विकास मई 2023 में शंघाई में शुरू हुआ और इसे सितंबर 2023 में चीन में लॉन्च किया गया। इस डिजाइन को 2024 में ए' फर्नीचर डिजाइन अवार्ड में ब्रोंज पुरस्कार मिला है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Mlesun Furniture Technology Co., Ltd
छवि के श्रेय: Mlesun Furniture Technology Co., Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Mlesun Furniture Technology Co., Ltd
परियोजना का नाम: Fuyao
परियोजना का ग्राहक: Shanghai Mlesun Furniture Technology Co.


Fuyao IMG #2
Fuyao IMG #3
Fuyao IMG #4
Fuyao IMG #5
Fuyao IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें