माबाडी: एक अद्वितीय और शोर-रहित ब्लेंडर डिजाइन

बाओवेन वू द्वारा विकसित किचन इलेक्ट्रिकल उपकरण

माबाडी, एक अद्वितीय और शोर-रहित ब्लेंडर डिजाइन, जिसे बाओवेन वू द्वारा विकसित किया गया है, घरेलू उपयोग के लिए एक नवीनतम उपकरण प्रस्तुत करता है।

बाओवेन वू ने इस डिजाइन के लिए प्रेरणा अन्य समान उत्पादों की तुलना में अपनी नियमित और कठोर गतिविधियों से प्राप्त की, जो उपयोगकर्ताओं पर गहरा प्रभाव छोड़ती हैं। इसके बजाय, सभी उपलब्ध कार्यों को एक स्पर्श स्क्रीन पर व्यवस्थित किया गया है, ताकि उपयोगकर्ता एक दृश्यमान तरीके से वांछित कार्य का चयन कर सकें।

माबाडी डिजाइन एक शांत ब्लेंडर है जो घरेलू उपयोग के लिए तैयार किया गया है। उत्पाद संरचना से लेकर उपस्थिति तक के पहलुओं में, हमने एक नियमित और कठोर गतिविधियों वाले ध्वनि संरक्षण को उत्पन्न किया है, जिसमें उच्च घनत्व वाले अतिरिक्त मोटे पीपी का उपयोग किया गया है, जिसे अद्वितीय उपस्थिति और बेहतर ध्वनि निवारण प्रभाव के लिए माना जाता है। अतिरिक्त कार्यों से बचने के लिए, हमने सभी उपलब्ध कार्यों को एक होलोग्राफिक स्पर्श स्क्रीन पर व्यवस्थित करके अन्तर्क्रिया को सरल बनाया है।

ध्वनि संरक्षण और माप कप उच्च घनत्व वाले अतिरिक्त मोटे पीपी से बनाए गए हैं, जिसका ध्वनि निवारण प्रभाव सामान्य कक्ष तापमान पर सत्यापित होता है। कप के निचले हिस्से में स्थापित हीटिंग प्लेट पर सिरेमिक कोटिंग होती है, जो एक उत्कृष्ट तापीय चालक होती है, जिससे कप में पानी को तेजी से गर्म किया जा सकता है।

घरेलू उपकरणों की संचालन सुरक्षा को हमारे परिवारिक जीवन के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है। इस डिजाइन में मोटर और कप ढक्कन की अलग स्थापना की विशेषता है।

हमने अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए कई तरीके आजमाए हैं जो उपयोग के दौरान हानिकारक शोर से निपट रहे हैं। उदाहरण के लिए, हमने ध्वनि संरक्षण को उत्पन्न करने के लिए उच्च घनत्व वाले अतिरिक्त मोटे पीपी का उपयोग किया, और मशीन को चलाने के दौरान मशीनी गुंजाइश को रोकने के लिए माप कप को उचित रूप से मोटा किया। एक ध्वनि निवारण मोटर को डिजाइन करने के लिए, हमने उच्च प्रेसिजन, कम शोर वाले को-एक्सियल डायरेक्ट ड्राइव मोटर का चयन किया, ताकि शोर स्तर को संभवतः कम किया जा सके।

माबाडी की ब्रांडिंग अवधारणा के अनुसार, नवीनतम रसोई जीवन को बेहतर बनाती है, माबाडी रसोई उपकरणों के डिजाइन, अनुसंधान और विकास, निर्माण और विपणन में विशेषज्ञता रखती है। इसकी उत्पाद लाइनें ब्लेंडर, मांस ग्राइंडर, सोया दूध निर्माता और एयर फ्रायर को कवर करती हैं। उपयोगकर्ता अनुभव को सुधारने और ब्रांड छवि को स्थापित करने के हमारे मिशन को पूरा करने के लिए, हम उपयोगकर्ताओं को रसोई उपकरण के लिए अधिक एक-स्थानीय समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस डिजाइन को 2023 में ए' होम अप्प्लायंसेस डिजाइन अवार्ड में आयरन अवार्ड से सम्मानित किया गया था। आयरन ए' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और समर्थ तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, जो एक बेहतर दुनिया के योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: BAOWEN WU
छवि के श्रेय: BAOWEN WU
परियोजना टीम के सदस्य: BAOWEN WU
परियोजना का नाम: MABADY
परियोजना का ग्राहक: BAOWEN WU


MABADY IMG #2
MABADY IMG #3
MABADY IMG #4
MABADY IMG #5
MABADY IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें