व्यवस्थापन डेस्क "Oo2": एक अद्वितीय और आकर्षक डिजाइन

Sepehr Mehrdadfar द्वारा डिजाइन किया गया यह डेस्क महिला सौंदर्य की प्रेरणा से बनाया गया है

व्यवस्थापन डेस्क "Oo2" एक अद्वितीय और आकर्षक डिजाइन है जिसे Sepehr Mehrdadfar ने तैयार किया है। इस डेस्क की प्रेरणा महिला सौंदर्य की गुणवत्ताओं और विस्तृत विवरणों से ली गई है।

यह डेस्क दो घनों के संयोजन से बना है, जिसमें एक कार्य प्रशस्ति के रूप में कार्य करता है और दूसरा एक संग्रहण बक्सा के रूप में। घनों को झुकी लकड़ी की प्लेटों से ढका गया है, जो उन्हें शोभा और दृश्य समृद्धि प्रदान करती है। पतले पैर घनों को जोड़ते हैं और अंत में उन्हें जमीन पर रखते हैं।

इस डेस्क का डिजाइन करते समय लक्ष्य यह था कि एक ऐसा रूप प्राप्त किया जाए जो कार्यात्मक हो और साथ ही साधारणता के साथ ही लक्जरी, शोभा और महिलाओं की भावनाओं को दर्शाने में सक्षम हो।

इस डेस्क की विशेषताएं उसकी सरलता, कार्यक्षमता, और आकर्षक डिजाइन हैं। इसके अलावा, इसमें उपयोग किए गए मटेरियल और उनकी विशेषताएं भी इसे अन्य डेस्क से अलग बनाती हैं।

डिजाइनर Sepehr Mehrdadfar ने इस डेस्क को तैयार करने के लिए विभिन्न तकनीकों का उपयोग किया है। इसमें लकड़ी के घनों का निर्माण किया गया है और उन्हें पेंट किया गया है। झुकी पैनल झुकी और संपीड़ित लकड़ी की परतों से बनाई गई हैं जिन्हें या तो पेंट किया गया है या स्टील शीट से ढका गया है।

इस डेस्क की तकनीकी विशेषताएं इस प्रकार हैं: चौड़ाई 2000 मिमी, गहराई 900 मिमी, और ऊचाई 760 सेमी। इसके अलावा, इसमें विभिन्न टैग्स भी शामिल हैं जैसे कि व्यवस्थापन डेस्क, डेस्क, लकड़ी का डेस्क, फर्नीचर, ऑफिस फर्नीचर।

इस डेस्क का निर्माण 2021 में तेहरान, ईरान में किया गया था। इस डिजाइन को तैयार करने में विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसमें डेस्क की स्थिरता को बनाए रखना और बेस की सुरुचिपूर्णता को बनाए रखना शामिल था।

इस डेस्क की डिजाइन को A' ऑफिस फर्नीचर डिजाइन अवार्ड 2023 में आयरन अवार्ड से नवाजा गया था। यह अवार्ड उन अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को दिया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Sepehr Mehrdadfar
छवि के श्रेय: saeed mirtahmasb mahya hoseini
परियोजना टीम के सदस्य: Sepehr Mehrdadfar
परियोजना का नाम: Oo2
परियोजना का ग्राहक: Sepehr Mehrdadfar


Oo2 IMG #2
Oo2 IMG #3
Oo2 IMG #4
Oo2 IMG #5
Oo2 IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें