अद्वितीय और फैशनेबल डिजाइन के साथ फेडो ऑफिस चेयर

डिजाइनर जेनी ली द्वारा विकसित एक अद्वितीय और स्थितिप्राप्त ऑफिस चेयर

फेडो ऑफिस चेयर एक अद्वितीय आकार और फैशनेबल डिजाइन शैली के साथ एक ऑफिस कुर्सी है। समृद्ध रंग मिलान और मुलायम कपड़े एक आरामदायक, आरामदायक और मनोहारी ऑफिस वातावरण बनाते हैं।

डिजाइनर जेनी ली ने इस डिजाइन की प्रेरणा फ्रांस के ऐफिल टॉवर के क्लासिक आकार से ली है। सीट का दृश्य केंद्र एक "A" आकार का पीठ ब्रैकेट है, जिसका आकार पीठ ब्रैकेट के अद्वितीय आकार के माध्यम से, पीठ का ढांचा पूरी तरह से सीट के साथ एकीकृत होता है।

फेडो ऑफिस चेयर नायलॉन सामग्री से बनी हुई है और इसके आयाम 690mmx595mmx1185mm हैं। यह प्रोजेक्ट मार्च 2018 में शुरू हुआ था और सितंबर 2019 में आधिकारिक रूप से सूचीबद्ध हुआ, जिसकी अवधि 1.5 वर्ष थी।

फेडो ऑफिस चेयर के डिजाइनर्स ने उम्मीद जताई है कि वे इस उत्पाद के माध्यम से एक जीवन-आधारित और आराम-आधारित कार्य संकल्पना को संवेदनशील बनाएंगे। वे इस उत्पाद को डिज़ाइन करते समय समृद्ध रंगों और फैशनेबल मॉडलिंग भाषा को एकीकृत करते हैं।

यह डिजाइन 2023 में A' ऑफिस फर्नीचर डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित हुई थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: KOHO R&D Team
छवि के श्रेय: KOHO R&D Team
परियोजना टीम के सदस्य: KOHO R&D Team
परियोजना का नाम: Fedo
परियोजना का ग्राहक: KOHO R&D Team


Fedo IMG #2
Fedo IMG #3
Fedo IMG #4
Fedo IMG #5
Fedo IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें