वेलो सब: एक उच्च प्रदर्शन वाली ई-कार्गो साइकिल

वैलेंटिन वोडेव द्वारा डिजाइन की गई एक अनूठी और बातरी प्रणाली वाली साइकिल

वेलो सब (Smart Utility Bike) बाजार में सबसे हल्की लंबी पूंछ वाली ई-कार्गो साइकिलों में से एक है। शक्तिशाली इलेक्ट्रिक मोटर और बड़ी बैटरी क्षमता की वजह से यह आसानी से हर दिन के काम करने में सक्षम है: सब हल्की है और इसे आसानी से उठाया जा सकता है, और उपकरणों को बिना उपकरण के समायोजित किया जा सकता है जिससे यह दैनिक कार्यों, जैसे कि बच्चों को ले जाना या खरीदारी करना, को पूरा करने में बहुमुखी बन जाती है।

वेलो सब का निर्माण वैलेंटिन वोडेव, औद्योगिक डिजाइनर और वेलो संस्थापक, ने शहर के लिए नवाचारी, शानदार और साथ ही सतत यातायात के रूपों को बनाने के उद्देश्य से किया था। वेलो अपने आप को कनेक्टिविटी और माइक्रोमोबिलिटी के बीच के मेगाट्रेंड के पीछे का चालक बल के रूप में स्थापित करता है, जिसका लक्ष्य साइकिल उद्योग को क्रांतिकारी बनाना है और लोगों को जीवाश्म आधारित वाहनों के प्रति पर्यावरणीय रूप से अनुकूल विकल्प प्रदान करना है।

हम वेलो में अपने वेलो बाइक्स के निर्माण के लिए पुन: प्रयोज्य और पर्यावरणीय रूप से अनुकूल सामग्री का उपयोग करते हैं। हम अपने घटकों की मरम्मत और पुन: उपयोग की सुगमता पर भी बड़ा जोर देते हैं। हम अनेक वेलो सहायक उपकरणों को भी अपसाइकिल करते हैं। स्थानीय निर्माण शहरी स्थलों को पुन: सजीव बनाता है, दूरियों को छोटा करता है, संसाधनों की बचत करता है और हमारे ग्राहकों को एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव प्रदान करता है। हम दिखाते हैं कि लंबी आपूर्ति श्रृंखलाओं से परिचित उद्योग में, हरित विकल्प भी सफलतापूर्वक लागू किए जा सकते हैं।

वेलो सब की फ्रेम: यूनिसेक्स, क्रोमो या टाइटेनियम। आकार: एक आकार (सवारियों 150 सेमी से 200 सेमी तक को फिट करता है)। अनुमत कुल वजन: 210 किलोग्राम। सब का वजन: 24 किलोग्राम (टाइटेनियम सिंगलस्पीड) से 28 किलोग्राम (क्रोमोली के साथ गियर्स) तक। आयाम फोल्ड किए गए: एच:85 सेमी x एल:180 सेमी x डब्ल्यू:29 सेमी।

वेलो सब का डिजाइन वैलेंटिन वोडेव, सीईओ और औद्योगिक डिजाइनर वेलो बाइक द्वारा किया गया था। सब उत्तम रूप से शक्तिशाली है जितना कि बहुत बड़े और भारी कार्गो बाइक्स होते हैं और इसमें दो लोगों के लिए स्थान के साथ-साथ एक फ्रंट कैरियर भी होता है। भारी बोझ (कुल बोझ 210 किलोग्राम तक) को भी कार्गो साइकिल के साथ आसानी से परिवहन किया जा सकता है।

वेलो सब को विश्व का सबसे हल्का कार्गो बाइक बनाने के लिए डिजाइनर वैलेंटिन वोडेव ने अपनी योग्यता और नवाचार का प्रदर्शन किया। यह डिजाइन 2023 में A' बाइसिकल डिजाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार प्राप्त करने में सफल रही, जो उत्कृष्टता और नवाचार का प्रतीक है। ये डिजाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की गई हैं, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Valentin Vodev
छवि के श्रेय: Studio Photos: Stephan Doleschal Outdoor Photos: Leonardo Ramirez Video: Roland Schafek
परियोजना टीम के सदस्य: Valentin Vodev, CEO and Industrial Designer VELLO Bike
परियोजना का नाम: Vello SUB
परियोजना का ग्राहक: Valentin Vodev


Vello SUB IMG #2
Vello SUB IMG #3
Vello SUB IMG #4
Vello SUB IMG #5
Vello SUB IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें