भविष्य का प्रस्तावना: एक अद्वितीय नगरीय पुनर्निर्माण प्रदर्शनी

रॉबिन वांग की अद्वितीय डिजाइन द्वारा शहर के इतिहास को जीने का अनुभव

भविष्य का प्रस्तावना, रॉबिन वांग की अद्वितीय डिजाइन, एक नगरीय पुनर्निर्माण प्रदर्शनी है जो शहर के विकास को ट्रेस करती है और स्थानीय और प्रवासियों की साझी यादों को जीने का अनुभव देती है। यह भूत, वर्तमान और भविष्य के तीन आयामों में इंडोर स्थल को विभाजित करती है, एक बंद समग्र अनुभव बनाती है और आगामी बेहतर जीवन की उम्मीद दिखाती है।

एक शहर का इतिहास बताने का अर्थ होता है, अंत में, उसके लोगों की कहानी बताना। क्योंकि अगर लोग नहीं होते, तो इस शहर का कोई इतिहास बताने लायक नहीं होता। हर महानगर का अपना इतिहास होता है, जैसे कि ज़ेन्ज़ो का उदाहरण लें, जहाँ असीम कृषि भूमि से घनी टाइल-छत वाले घरों तक और आज की उच्च इमारतों तक, यह परिवर्तन पीढ़ियों की यादों को ले जाता है। जीवन की तुच्छ बातों से लेकर संघर्ष के लक्ष्य तक, यह लोगों की दैनिक जीवन शैली ही है जो शहरी समृद्धि को बुनती है।

यह परियोजना भौगोलिक रूप से एक गांव में स्थित है, हमने इसे आकारों में आस-पास के परिवेश से अलग करने के लिए बहुत प्रयास किया, जबकि मानवता में समान्वय प्राप्त करने। कार्यों के मामले में, सबसे बड़ी चुनौती इसमें है कि ग्राहक को विभिन्न अवधियों में विभिन्न कार्यों की आवश्यकता होती है। परियोजना को प्रारंभिक अवधि में संपत्ति विकासकर्ता से संबंधित करने की आवश्यकता होती है लेकिन अगले कुछ वर्षों में एक सार्वजनिक भवन।

यह डिजाइन अद्वितीयता और मौलिकता को प्राथमिकता देती है। यह जीवनशैली से संबंधित कला, स्थापत्य, डिजाइन, नवाचार, और प्रौद्योगिकी पर ध्यान केंद्रित करती है। दावों का समर्थन करने के लिए उद्धरण, तथ्य, या सांख्यिकी शामिल करती है।

इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। स्वर्ण A' डिजाइन पुरस्कार: अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को दिया जाता है जो डिजाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे उत्कृष्ट उत्कृष्टता के प्रतीक हैं और उनकी वांछनीय विशेषताओं के साथ दुनिया पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Robin, Wang
छवि के श्रेय: Image #1:Creator Robin Wang, The Future Preface, 2022. Image #2:Creator Robin Wang, The Future Preface, 2022. Image #3:Creator Robin Wang, The Future Preface, 2022. Image #4:Creator Robin Wang, The Future Preface, 2022. Image #5:Creator Robin Wang, The Future Preface, 2022. Video Credits: Robin Wang, The Future Preface, 2022.
परियोजना टीम के सदस्य: Robin Wang
परियोजना का नाम: The Future Preface
परियोजना का ग्राहक: Robin, Wang


The Future Preface IMG #2
The Future Preface IMG #3
The Future Preface IMG #4
The Future Preface IMG #5
The Future Preface IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें