लॉन्गफोर ओरिजिन: सींडी जिन द्वारा डिज़ाइन की गई एक अद्वितीय सेल्स सेंटर

कला, प्रौद्योगिकी, मानविकी, स्वास्थ्य, व्यापार, मनोरंजन और निजी भोज के एकीकरण के साथ एक अत्यंत अनुकूलित क्लब स्थल

वास्तविक एस्टेट बाजार की बढ़ती हुई समानता के जवाब में, डिज़ाइनर सींडी जिन ने डी-सेल्स सेंटर की अवधारणा का परिचय दिया है। इसके परिणामस्वरूप, लॉन्गफोर ओरिजिन को एक ऐसे क्लब स्थल में परिवर्तित करने की कोशिश की गई है जो कला, प्रौद्योगिकी, मानविकी, स्वास्थ्य, व्यापार, मनोरंजन और निजी भोज का एकीकरण करता है, जबकि सेल्स सेंटर एक छिपी हुई कार्यक्षमता के रूप में कार्य करता है।

जब दिन होता है, तो रोशनी स्थल को रोशनी और चमक के साथ आलोकित करती है और वक्रों के साथ इंटरवीव करती है। रात को, यह सितारों की रोशनी के टुकड़ों के साथ फ्रेम की जाती है। इससे लोग अपनी कल्पनाओं को गले लगा सकते हैं जब वे एक सितारों वाले आकाश के साथ होते हैं। यह परियोजना शेनयांग के हेपिंग जिले के मध्य में स्थित हेपिंग बे में स्थित है। शेनयांग "एक नदी और दो किनारों" नीति विकास डिविडेंड पर निर्भर करते हुए, यह शहरी उद्योग, प्रतिभा की क्षमता, और शेनयांग के शहरी विकास की धड़कन का आनंद लेता है। यह जीने की नई गर्व, समृद्धि के नई निर्देशांक, और उच्च-अंत के लोगों की एकत्रीकरण स्थल बन गया है।

डिज़ाइनर सींडी जिन ने लॉन्गफोर ओरिजिन सेल्स सेंटर को एक बहु-अनुभव एलीट सामाजिक क्लब बनाने के लिए सीमा को आगे बढ़ाने के लिए क्लासिकल मॉडर्निटी और समकालीन उत्कृष्टता को मिलाया है। यह आधुनिक शैली को प्रदर्शित करता है। डायनामिक स्पाइरल झूमर संगीत के साथ नाचता है और जीवंत प्रकाश और छायाओं के साथ चमकता है, दर्शकों को एक अवगाहना अनुभव देता है। करी और धातु के टेक्सचर के साथ एक स्पाइरल सीढ़ी दो मंजिलों को जोड़ती है। चिकनी वक्र धारों ने किनारों को कोमल कर दिया और सौंदर्य और अर्थ के बीच सामंजस्य स्थापित किया।

फिटनेस क्षेत्र में शहर के दृश्य का स्पष्ट दृश्य प्रदान किया जाता है, जहां लोग शारीरिक और मानसिक रूप से आराम कर सकते हैं। यह परियोजना दिसंबर 2021 में शुरू हुई और अप्रैल 2022 में पूरी हुई। इस डिज़ाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिज़ाइन अवार्ड में प्लैटिनम पुरस्कार से नवाजा गया। प्लैटिनम A' डिज़ाइन अवार्ड: विश्व-वर्गीय, असाधारण, और अत्यंत नवाचारी डिज़ाइनों की पहचान करता है जो अत्यधिक पेशेवरता, प्रतिभा दिखाते हैं, और समाज के कल्याण में योगदान करते हैं। वे एक युग की परिभाषात्मक सौंदर्य को अवार्ड करते हैं, वे कला, विज्ञान, डिज़ाइन, और प्रौद्योगिकी की सीमाओं को आगे बढ़ाते हैं, परम उत्कृष्टता का प्रदर्शन करते हैं और दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Cindy Jin
छवि के श्रेय: Photographer Chuyituzhi and TheYears
परियोजना टीम के सदस्य: Cindy Jin
परियोजना का नाम: Longfor Origin
परियोजना का ग्राहक: Cindy Jin


Longfor Origin IMG #2
Longfor Origin IMG #3
Longfor Origin IMG #4
Longfor Origin IMG #5
Longfor Origin IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें