मेटाउरा प्रो स्मार्क: व्यक्तिगत तापमान नियंत्रण के लिए अगली पीढ़ी की विशेषता

रूई लुओ, गांग लियू और मेंग्सिन वांग द्वारा डिजाइन की गई विशेषता

वैश्विक तापमान वृद्धि के साथ, उच्च तापमान/अत्यधिक ठंडे मौसम में व्यक्तिगत बाहरी तापमान नियंत्रण की आवश्यकता बढ़ गई है। बहुत सारी समस्याओं को तत्परता से हल करने की आवश्यकता है जैसे कि गर्दन में असुविधा, काम के लिए बहुत गर्म और सार्वजनिक पर्यावरण में एयर कंडीशनिंग के लिए बहुत ठंडा। अगली पीढ़ी का बुद्धिमान तापमान-नियंत्रित विशेषता आरामदायक गर्म चिकित्सा प्रदान करता है और गर्दन की थकान को प्रभावी रूप से कम करता है। यह ठंडक/गर्मी की मांग को पूरा कर सकता है, साथ ही कार्बन उत्सर्जन को कम कर सकता है, और कृत्रिम बुद्धि की समायोजन द्वारा आरामदायक पहनने और लंबे बैटरी जीवन के बीच एक सही संतुलन बनाता है।

इस विशेषता की अद्वितीय संपत्तियों में सेमीकंडक्टर शीतलन शीट की नवीनतम माइक्रो-एयर कंडीशनिंग प्रौद्योगिकी के साथ वाष्प कक्ष वैक्यूम कक्ष डुबकी प्लेट का संयोजन करके व्यापक क्षेत्रीय समानांतर शीतलन प्राप्त करने के लिए शामिल है। यह त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन से बनी है, जो अत्यधिक ठंड से होने वाली त्वचा की जलन और स्वास्थ्य जोखिमों को रोकती है, इससे इसे पहनना और अधिक सुविधाजनक बनाता है। एआई एल्गोरिदम के साथ यह परिवेशी तापमान की निगरानी और समायोजन कर सकता है। यह विशेषता पहनने पर शुरू होती है और उत्तोलन करने पर बंद हो जाती है।

इस ट्रेंडी तकनीकी उपकरण का वायुमुखी अदृश्य बनाया गया है जिसमें एक इन-मोल्ड लेबल है। इसका समग्र डिजाइन सरल और उदार है जिसमें बहुत सारे विवरण हैं। इसके विभिन्न इन-मोल्ड लेबल छायांकन रंगों में एक फैंसी स्पोर्ट्स कार स्प्रे पेंट की तरह लगते हैं, जो हर विवरण की बारीकी को उजागर करते हैं। इसे सूक्ष्मता से तराशे गए अनोडाइज्ड सजावटी एल्युमिनियम शीट्स के साथ मिलाया गया है। विभिन्न सामग्रियों को प्रकाश प्रभावों के साथ जोड़कर विविध विवरणों वाले विज्ञान कथा तत्व बनाए जाते हैं। इसका प्लास्टिक शरीर उच्च सटीकता वाले मोल्ड्स के माध्यम से बनाया जाता है। महान कारीगरी का पीछा किया जाता है ताकि उत्पाद सीमारहित बन सके। बहुत सारे सूक्ष्म लेपन प्रभाव भी जोड़े जाते हैं ताकि तकनीकी प्रवृत्तियों का स्वाद दिखाया जा सके। ऐप दृश्य कार्य, ओटीए अपग्रेड का समर्थन। 5800mah बैटरी, 23W फास्ट चार्जिंग, 3.5-8h लंबी बैटरी जीवन।

इस डिजाइन को 2023 में A' वियरेबल तकनीकों डिजाइन पुरस्कार में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। सिल्वर ए' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए सराहा जाता है, जो उत्कृष्टता का अद्वितीय स्तर दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्यजनक, और आश्चर्य का परिचय करवाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Wen Liu
छवि के श्रेय: Wen Liu
परियोजना टीम के सदस्य: Rui Luo Gang Liu Mengxin Wang
परियोजना का नाम: Metaura Pro Smark
परियोजना का ग्राहक: Wen Liu


Metaura Pro Smark IMG #2
Metaura Pro Smark IMG #3
Metaura Pro Smark IMG #4
Metaura Pro Smark IMG #5
Metaura Pro Smark IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें