चांद के तहत एक अनोखा पेंट स्टोर: डन पेंट कॉन्सेप्ट स्टोर

हुआंग शुआनहेन द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय कॉन्सेप्ट स्टोर

डन पेंट कॉन्सेप्ट स्टोर एक अद्वितीय और नवाचारी डिजाइन है, जिसे हुआंग शुआनहेन ने डिजाइन किया है। यह स्टोर एक पेंट रिटेल स्टोर और कैफे के अद्वितीय संगम को प्रस्तुत करता है।

चांद की सतह पर सबसे उज्ज्वल स्थान क्षेत्र प्रभावी गर्त है, जो प्राचीनकाल में उल्कापिंड प्रभाव के कारण बना गर्त है। हमेशा ही हमारी कल्पना चांद की होती है, और इस बार हम चांद पर चल सकते हैं और चांद की सतह को हमारी पहुंच में महसूस कर सकते हैं।

एक ही रंग के पेंट के समृद्ध रंग परिवर्तन और बनावट परिवर्तन का उपयोग करके पेंट उत्पादों की विविधता और परतदारी को बताया जाता है। दिन में कॉफी, रात में वाइन और हर दिन पेंट बिक्री के लिए, एक सामंजस्यपूर्ण और नवीनतम संयोजन, इसलिए हम चांद के तहत एक असामान्य पेंट स्टोर डन पेंट कॉन्सेप्ट स्टोर बनाना चाहते हैं, जो नवीनता, विज्ञान कथा और रोमांटिक वातावरण से भरपूर है।

एक पेंट स्टोर का डिजाइन रंगीन होने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि यह गर्म रंगों में भी हो सकता है। माइक्रो सीमेंट सॉलिड रंग फर्श से दीवार तक जारी रहता है, जो अंतरिक्ष के एकीकृत टोन को सेट करता है, प्राकृतिक और ग्रामीण।

डन पेंट कॉन्सेप्ट स्टोर को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्भुत डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दिखाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Huang xuanheng
छवि के श्रेय: Copyright:Guangxi Xuanheng Architectural Design Co. LTD
परियोजना टीम के सदस्य: Huang xuanheng
परियोजना का नाम: Dunn Paint
परियोजना का ग्राहक: Huang xuanheng


Dunn Paint  IMG #2
Dunn Paint  IMG #3
Dunn Paint  IMG #4
Dunn Paint  IMG #5
Dunn Paint  IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें