इंफोफ्लो ज्ञान प्रबंधन: एक उद्योगीय कार्यालय सॉफ्टवेयर डिजाइन

डिजाइनर: यिंग ली, वेई हे, मेंग जू और यांग ज़ांग

इंफोफ्लो ज्ञान प्रबंधन, एक उद्योगीय कार्यालय सॉफ्टवेयर डिजाइन, एआई प्रौद्योगिकियों के आधार पर उच्च मूल्यवान सूचना को संचित और पुनः उपयोग करने के लिए समाधान प्रदान करता है। यह सूचना वर्गीकरण और व्यक्तिगत ज्ञान सिफारिश के माध्यम से उद्योग डेटा का उपयोग सुधारता है।

यह डिजाइन उद्योगों और कर्मचारियों को संरचित सूचना और ज्ञान प्राप्ति का नया अनुभव प्रदान करने की आशा रखती है, बुद्धिमान सूचना वर्गीकरण के माध्यम से, और कर्मचारियों की भूमिकाओं और कार्यालय परिदृश्यों के साथ सूचना को सटीक रूप से मिलान करती है, और मूल्यवान सूचना के उपयोग की क्षमता को बढ़ाती है।

इस ऐप का व्यापक रूप से एंड्रॉयड, आईओएस, मैकओएस और विंडोज पर उपयोग किया जा सकता है। यह विभिन्न एआई प्रौद्योगिकियों पर निर्भर करते हुए विभिन्न टर्मिनलों के लिए सामंजस्यपूर्ण अनुभव प्रदान करता है।

हमने विभिन्न भूमिकाओं और कार्यों के उद्योगीय उपयोगकर्ताओं के लिए प्रश्नावली और साक्षात्कार के माध्यम से उपयोगकर्ता अनुसंधान किया है। इस प्रकार, हम न केवल उद्योग कर्मचारियों के ज्ञान उत्पादन और संचयन में दर्द बिंदुओं को समझते हैं, बल्कि हम महत्वपूर्ण कार्यों के खिलाफ कार्य में सूचना संगठन और आवेदन की आदतों का गहन अन्वेषण करते हैं।

वर्तमान में उद्योग मुख्य रूप से पारंपरिक प्रबंधन सॉफ्टवेयर और पूर्णकालिक कर्मचारियों पर निर्भर करते हैं सूचना प्रबंधन के लिए। अब हमें दो मुख्य चुनौतियों का सामना करना है। उत्पाद डिजाइन में एआई को गहराई से एकीकृत करना, और उद्योग सूचना को एक अधिक प्रणालीपूर्ण ढंग से एकीकृत और वितरित करना, डेटा क्वेरी की क्षमता को बढ़ाने के लिए।

एआई पर निर्भर करते हुए, उद्योगों के लिए उच्च मूल्यवान सूचना को संचित और पुनः उपयोग करने के समाधान प्रदान करें। स्पष्ट सूचना वर्गीकरण, व्यक्तिगत अनुशंसा और ज्ञान अनुप्रयोग के साथ कार्यालय परिदृश्यों को जोड़कर डेटा उपयोग को सुधारें; कार्य सामग्री की पहचान और परिवर्तन के आधार पर उद्योग स्थायी ज्ञान संचयन की क्षमता को सक्षम करें।

इस डिजाइन के विजुअल सामग्री के संबंध में बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट्स बैदु ऑनलाइन नेटवर्क टेक्नोलॉजी (बीजिंग) कंपनी लिमिटेड.2020 के हैं। इस डिजाइन को 2022 में ए' इंटरफेस, इंटरैक्शन और यूजर एक्सपीरियंस डिजाइन अवार्ड में ब्रोंज अवार्ड से नवाजा गया था।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Baidu Online Network Technology (Beijing) Co., Ltd
छवि के श्रेय: Copyrights belong to Baidu Online Network Technology (Beijing) Co., Ltd.2020
परियोजना टीम के सदस्य: Ying Li,Wei He,Meng Xu,Yang Zhang,Xiying Wang,Junjie Huang
परियोजना का नाम: Infoflow
परियोजना का ग्राहक: Baidu Online Network Technology (Beijing) Co., Ltd


Infoflow IMG #2
Infoflow IMG #3
Infoflow IMG #4
Infoflow IMG #5
Infoflow IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें