अत्युत्तम लकड़ी: एक अद्वितीय और बहुमुखी बुकशेल्फ

चीनी प्रेरणा से उत्पन्न एक अद्वितीय और बहुमुखी बुकशेल्फ

वेई जिंगये और गुओ रोंगयिंग द्वारा डिज़ाइन किए गए इस अद्वितीय और बहुमुखी बुकशेल्फ की प्रेरणा चीनी फर्नीचर से ली गई है। यह एक गरिमामय और सरल आकार और वर्ग और वृत्त के संयोजन से बनाया गया है।

यह शेल्फ उल्टी हुई विधि और टेनन संरचना के आधार पर मेटल कनेक्टर्स से जुड़ा हुआ है। इस बुकशेल्फ को खुद ही डिसेंबल और असेंबल किया जा सकता है। इसके घटक उल्टी सामग्री से बनाए गए हैं जिससे सामग्री की हानि कम होती है। मेटल कनेक्टर्स तितली के पेंच हैं। इसकी समग्र डिज़ाइन उत्पादन और परिवहन के लिए सुविधाजनक है और उपयोगकर्ताओं द्वारा डिसेंबली और असेंबली करने के लिए, जिससे बोरियत को कम किया जा सकता है और आधुनिक अर्थ जोड़ा जा सकता है।

इस फर्नीचर का पूरा निर्माण मेटल कनेक्टर्स से जुड़कर होता है। तितली के पेंच मैन्युअल DIY असेंबली के लिए सुविधाजनक होते हैं। कुछ विवरण टेनन और मोर्टिस संरचना के साथ डाले जाते हैं। लागू की गई टेनन और मोर्टिस संरचना सबसे सरल रूप में डालने की दिखाई देती है। इनमें से अधिकांश सीधी लकड़ी होती हैं, जो एनसी उकेरने और मिलिंग द्वारा प्रसंस्कृत होती हैं। घटक सरल होते हैं और परिवहन के लिए सुविधाजनक होते हैं, और समग्र संरचना स्थिर होती है।

यह डिज़ाइन शेनयांग में मार्च 2021 में शुरू हुई, जून 2021 में शेनयांग में पूरी हुई, और जून 2021 में शेनयांग के लु सुन अकादमी ऑफ फाइन आर्ट्स के संग्रहालय में प्रदर्शित की गई।

इस डिज़ाइन को आईरन ए' फर्नीचर डिज़ाइन अवार्ड 2022 में प्राप्त हुआ। आईरन ए' डिज़ाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, जो बेहतर दुनिया के लिए योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Wei Jingye
छवि के श्रेय: Wei Jingye
परियोजना टीम के सदस्य: Wei Jingye Wang Ruilin Wang Yiqin Wu Wenhao Ou Xiaoqing Guo Rongying
परियोजना का नाम: Exquisite Wood
परियोजना का ग्राहक: Wei Jingye


Exquisite Wood IMG #2
Exquisite Wood IMG #3
Exquisite Wood IMG #4
Exquisite Wood IMG #5
Exquisite Wood IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें