गुओमाओफु: एक नवीन चीनी शैली का उदाहरण

U.P. Space Landscape Design द्वारा डिजाइन किया गया आधुनिक भारतीय निवासीय डेमोंस्ट्रेशन

गुओमाओफु, एक नवीन चीनी शैली का उदाहरण, जिसे U.P. Space Landscape Design ने डिजाइन किया है, एक अद्वितीय और संवेदनशील निवासीय डेमोंस्ट्रेशन प्रदर्शित करता है।

यह डिजाइन न केवल ऐतिहासिक परिदृश्यों का सम्मान करती है, बल्कि मानवीय सहानुभूति को भी। संस्कृति को कैनवास के रूप में और डिजाइन को कलम के रूप में लेते हुए, गुओमाओफु ने नई चीनी शैली के ओरिएंटल गार्डन लैंडस्केप को पानी, पत्थर, वन, चीड़, पुस्तक, चाय और संगीत के साथ जोड़कर एक अद्वितीय कवितात्मक लैंडस्केप गार्डन सिस्टम बनाया है।

यह एक पर्यटन, कार्ययोग्य, आशावादी और रहने योग्य लैंडस्केप बनाता है, जैसे कि हजारों वर्षों के माध्यम से, प्राकृतिक और आरामदायक जीवन की हवा को पुनरुत्पन्न करता है। यह परियोजना एक स्पष्ट घर लौटने की अनुष्ठानिकता की आवश्यकता रखती है, और गोपनीयता और सुरक्षा पर ध्यान देती है। इसलिए, डिजाइन मानवीयता, प्राकृतिक उद्यान की घुमावदार पथ, प्राकृतिक जल प्रणाली, रोमांटिक उद्यान को समुदाय जीवन में एकीकृत करती है।

मिंग और किंग द्वारा बनाए गए शाही उद्यानों से सीखते हुए, एक ओर, जियांगनन उद्यानों की प्राकृतिक बागवानी तकनीकों को अपनाते हैं, और दूसरी ओर सख्त अनुष्ठानिकता और उच्चतम स्वभाव को जारी रखते हैं।

गुओमाओफु के पास केवल शाही उद्यान का गहन सांस्कृतिक मूल ही नहीं है, बल्कि आधुनिक परिदृश्य की एक अद्वितीय अवधारणा भी है। कोर आइडिया एक कवितात्मक और चित्रमय स्थान बनाने का है, जो डिजाइन में पूर्वी शैली को इंजेक्ट करता है और चीनी पारंपरिक सौंदर्यशास्त्र के संदर्भ को फैलाता है।

डिजाइन नई पूर्वी उद्यान परिदृश्य को पानी, पत्थर, वन, चीड़, पुस्तक, चाय और संगीत के साथ जोड़कर एक अद्वितीय परिदृश्य उद्यान प्रणाली बनाती है। एक पर्यटन, कार्ययोग्य, आशावादी और रहने योग्य परिदृश्य बनाते हुए, जैसे कि हजारों वर्षों के माध्यम से, प्राकृतिक और आरामदायक जीवन की हवा को पुनरुत्पन्न करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: U.P.Space Landscape Design
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Huang Pengcheng, Tangshan Guomaofu Residential Demonstration Landscape, 2021 Image #2: Photographer Huang Pengcheng, Tangshan Guomaofu Residential Demonstration Landscape, 2021 Image #3: Photographer Huang Pengcheng, Tangshan Guomaofu Residential Demonstration Landscape, 2021 Image #4: Photographer Huang Pengcheng, Tangshan Guomaofu Residential Demonstration Landscape, 2021 Image #5: Photographer Huang Pengcheng, Tangshan Guomaofu Residential Demonstration Landscape, 2021
परियोजना टीम के सदस्य: Zou Yubo, Wang Ming, Tan Binjie, Lin Zhangyi, Huang Jing, Liu Lun, Li Shuo, Song Bowen, Xin Guangyu, Chen Shuzhen
परियोजना का नाम: Tangshan Guomaofu
परियोजना का ग्राहक: U.P.Space Landscape Design


Tangshan Guomaofu IMG #2
Tangshan Guomaofu IMG #3
Tangshan Guomaofu IMG #4
Tangshan Guomaofu IMG #5
Tangshan Guomaofu IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें