पामु स्लाइड II: एक्टिव नॉइज कैंसलिंग वायरलेस इयरफोन्स

शोर को दूर करने वाले अद्वितीय वायरलेस इयरफोन्स

डिजाइनर जियाओलु काई द्वारा तैयार किए गए पामु स्लाइड II, एक एक्टिव नॉइज कैंसलिंग वायरलेस इयरफोन्स हैं, जो अद्वितीय स्पॉयलर संरचना के साथ सुसज्जित हैं और शोर समस्याओं को प्रभावी रूप से सुलझाते हैं।

पामु स्लाइड II की प्रेरणा शोर समस्याओं को हल करने की आवश्यकता से आई है। इसकी विशेषताएं इसे अन्य इयरफोन्स से अलग बनाती हैं। इसमें दोहरे क्वालकॉम ध्वजवाहक ब्लूटूथ और डिजिटल स्वतंत्र एक्टिव नॉइज कैंसलेशन चिपसेट होते हैं, जिनकी कुल अवरोधन क्षमता 40डीबी तक पहुंच सकती है, जो शोर द्वारा होने वाले क्षति को प्रभावी रूप से सुलझाती है। उपयोगकर्ता रोजमर्रा की जिंदगी या व्यापारिक अवसरों पर निर्भर करके पास-थ्रू कार्य और एक्टिव नॉइज कैंसलेशन के बीच स्विच कर सकते हैं।

इस डिजाइन को बनाने के लिए 5,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं के कान के डेटा का अनुकरण किया गया है ताकि सुविधाजनक और आरामदायक पहनने की सुनिश्चित की जा सके। इयरबड्स और चार्जिंग केस की मुख्य सामग्री इंजेक्शन-मोल्डेड पॉलीकार्बोनेट - एक्रिलोनिट्राइल ब्यूटाडियन स्टायरीन कॉम्पोजिट होती है, जो उत्पाद को हल्के और मजबूत बनाती है। वायरलेस चार्जिंग से उपयोगकर्ताओं को विभिन्न परिस्थितियों में अधिक विकल्प मिलते हैं।

इस डिजाइन की विशेषताएं ANC, स्लाइड, TWS इयरबड्स, नॉइज-कैंसलिंग इयरबड्स, वायरलेस चार्जर आदि हैं। इसे चालित करने के लिए, चार्जर को खोलें और हेडफोन्स उठाएं, जिससे हेडसेट्स की स्वतः पेयरिंग हो जाती है, जिससे उपयोगकर्ता संचालनों को सरल करता है। क्वालकॉम ध्वजवाहक ब्लूटूथ 5.2 प्रौद्योगिकी हेडसेट और किसी भी मोबाइल संचार उपकरण के बीच तेज और स्थिर कनेक्शन सुनिश्चित करती है, जबकि विभिन्न आवाज़ सहायकों को बुलाती है। टच बटन को छूने से कॉल का उत्तर दिया जाता है या संगीत को रोका जाता है। जब हेडसेट की बिजली खत्म हो जाती है या उसका उपयोग नहीं किया जा रहा होता है, तो चार्जर स्वतः चार्ज होता है और चार्ज होता रहता है।

इस प्रोजेक्ट की शुरुआत सितंबर 2021 में चीन के फुजियान प्रांत, शियामेन में हुई थी और यह 30 सितंबर, 2022 को जारी किया जाएगा। इस डिजाइन के लिए किए गए अध्ययन में आरामदायक पहनने, कोई हिलना नहीं, कोई सिग्नल नहीं, अच्छी ध्वनि गुणवत्ता जैसे 4 महत्वपूर्ण तत्व शामिल हैं। इसके लिए, हमने ग्रास कृत्रिम कान और एपी विद्युत ध्वनिक परीक्षक और आरएफ परीक्षक और अन्य प्रथम श्रेणी के पेशेवर उपकरणों का उपयोग किया है, जिसमें सच्चे ब्लूटूथ 5.2 की अत्यधिक कम बिजली की खपत, क्वालकॉम एप्टएक्स संकल्प ध्वनि गुणवत्ता, एलडीएस एंटीना लेजर नक्काशी, दोहरी गेहूं शोर निवारण, आदि प्रमुख तकनीकी समाधान शामिल हैं। बार-बार मापा और संशोधित किया गया, और अंततः एक हेडफोन डिजाइन किया गया है, जो इर्गोनोमिक है, कान में आरामदायक है और आसानी से नहीं गिरता है और उत्कृष्ट ध्वनि गुणवत्ता वाला है।

हजारों उपयोगकर्ताओं के कान के डेटा को इकट्ठा करने और उन्हें हमारे लक्ष्य उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त हेडसेट आकार में परिवर्तित करने का हमारा सबसे बड़ा चुनौती था। दूसरी चुनौती यह थी कि कैसे साधारण डिजाइन शैली को बनाए रखते हुए उत्पाद के डिजाइन विवरण और बनावट को बनाए रखें। हमने फीका और लोगो उठाया हुआ सिल्क स्क्रीन हॉट सिल्वर प्रक्रिया अपनाई।

पामु स्लाइड II को सादगी के लिए डिजाइन किया गया है। नवीनतम और स्मूथ स्लाइडिंग अनुभव। दोहरे क्वालकॉम ध्वजवाहक ब्लूटूथ और डिजिटल स्वतंत्र एक्टिव नॉइज कैंसलेशन चिपसेट द्वारा संचालित, जिसकी कुल अवरोधन क्षमता 40डीबी तक पहुंच सकती है, जो शोर द्वारा होने वाले क्षति को प्रभावी रूप से सुलझाती है। उपयोगकर्ता रोजमर्रा की जिंदगी या व्यापारिक अवसरों पर निर्भर करके पास-थ्रू कार्य और एक्टिव नॉइज कैंसलेशन के बीच स्विच कर सकते हैं। इन-इयर पता लगाने की कार्यवाही उपयोगकर्ताओं के लिए इसे अधिक सुविधाजनक बनाती है।

इस डिजाइन को 2022 में ए' ऑडियो और साउंड उपकरण डिजाइन पुरस्कार में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। सिल्वर ए' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष रेखा, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनके मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की गई है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्यचकिति, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Xiaolu Cai
छवि के श्रेय: mage #1:Designer Xiaolu Cai,Pamu silde II,2021. mage #2:Designer Xiaolu Cai,Pamu silde II,2021. mage #3:Designer Xiaolu Cai,Pamu silde II,2021. mage #4:Designer Xiaolu Cai,Pamu silde II,2021.
परियोजना टीम के सदस्य: Xiaolu Cai
परियोजना का नाम: Pamu Slide II
परियोजना का ग्राहक: Xiaolu Cai


Pamu Slide II IMG #2
Pamu Slide II IMG #3
Pamu Slide II IMG #4
Pamu Slide II IMG #5
Pamu Slide II IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें