उम्मीद से ज्यादा: Lvneng Umi द्विचक्रीय इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल

जीनरेशन Z के लिए एक नवीनतम और स्थायी यात्रा विकल्प

ल्वनेंग टेक्नोलॉजी कंपनी लिमिटेड ने एक बहु-मोड इलेक्ट्रिक बाइक, उमी का डिजाइन किया है, जो जीनरेशन Z के समूहों के लिए तैयार किया गया है और हरी यात्रा की अवधारणा पर आधारित है।

उमी का डिजाइन पुनर्जीवनवाद की आधारभूत रूपरेखा पर किया गया है और इसमें आधुनिक तत्वों का समावेश किया गया है, जो युवा समूहों की सौंदर्यशास्त्र को आकर्षित करता है। इसमें SCE Wisdom&cool डबल-मोड ड्राइविंग सिस्टम लगा हुआ है। उपयोगकर्ता "खेल" और "मीलेज" के बीच मोड स्विच कर सकते हैं। इसमें विपरीत-सिलेंडर डिस्क ब्रेक्स लगे हुए हैं, जो ब्रेकिंग दूरी को 30 प्रतिशत कम कर सकते हैं और उपयोगकर्ता की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं।

उमी की वाहन शेल गहरावद्धीकृत PPE से बनी हुई है, जिसका उपयोग जापानी Kaxiu बेकिंग पेंट और PU कोटिंग के साथ अपनी सतह पर उच्च रंग संतृप्ति के लिए किया गया है, जो 720 घंटे के नमक स्प्रे परीक्षण को मौसम बनाती है। 16Mn कार्बन स्टील से बनी फ्रेम अपनी उत्कृष्ट कठोरता और कठिनाई के कारण सड़क चलाने और हल्के हिंसात्मक चलाने को जीतती है। दोहरे रोबोटों द्वारा वेल्ड की गई फ्रेम, जिसमें मजबूत और नियमित वेल्डिंग बिंदु होते हैं, लंबी सेवा जीवन का आनंद लेती है, जो ग्राहकों की गुणवत्ता की और आश्वासन देती है।

उमी NFC गैर-संपर्क और ब्लूटूथ स्टार्ट का समर्थन करती है। उपयोगकर्ता ब्लूटूथ और NFC के माध्यम से इसे शुरू कर सकते हैं। इसमें दूरस्थ सैडल खोलने, एक-कुंजी वापसी और स्वचालित पार्किंग जैसे बुद्धिमान संचालन कार्य होते हैं। यह ऐप के साथ इंटरकनेक्ट हो सकता है जो स्वचालित रूप से वाहनों की स्व-निरीक्षण जानकारी का प्रतिसाद देता है और उपयोगकर्ताओं को आसान इंटरैक्टिव अनुभव देता है। बुद्धिमान प्रकाश संवेदनशील प्रौद्योगिकी पर्यावरणीय प्रकाश के अनुसार प्रकाश तीव्रता को स्वचालित रूप से समायोजित करती है जो रात्रि यात्रा की सुरक्षा करती है।

इस परियोजना को चांगज़ोऊ, चीन, में जून 2021 में शुरू किया गया था, और यह मार्च 2022 में बाजार में लाया गया था। डिजाइन टीम ने गहराई से बाजार अनुसंधान के माध्यम से पाया कि Z युग में, युवा लोग शहरी और छोटी दूरी की यात्रा के लिए इलेक्ट्रिक बाइक का उपयोग करते हैं, जिसमें इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए दो पूरी तरह से अलग-अलग मांगें होती हैं: उच्च सहनशीलता और उच्च गति। नवीनतम दोहरी मोड नियंत्रण प्रणाली के साथ, उमी ने बिजली की खपत और गति के बीच एक संतुलन स्थापित करने में समर्थता प्रदर्शित की।

उमी को इसकी उच्चतम सुरक्षा की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है। इसके फ्रंट व्हील में विपरीत सिलेंडर के साथ डबल पिस्टन डिस्क ब्रेक्स लगे हुए हैं, जिससे ब्रेकिंग दूरी 30 प्रतिशत कम हो जाती है; निम्न रोलिंग प्रतिरोध ऊर्जा बचत टायरों के साथ, चरम पर्यावरण में मजबूत ग्रिप प्राप्त होती है, और उच्च गति की स्थिरता और लंबी दूरी की सहनशीलता में सुधार होता है।

उमी एक बहु-मोड इलेक्ट्रिक बाइक है जिसे Z-जनरेशन समूहों के लिए डिजाइन किया गया है और हरी यात्रा की अवधारणा पर आधारित है। इसका डिजाइन पुनर्जीवनवाद के आधार पर किया गया है और इसमें आधुनिक तत्वों का समावेश किया गया है, जो युवा समूहों की सौंदर्यशास्त्र को आकर्षित करता है। इसमें SCE बुद्धिमत्ता और ठंडे दोहरी-मोड ड्राइविंग सिस्टम लगा हुआ है। उपयोगकर्ताओं को खेल और मीलेज के बीच मोड स्विच करने की अनुमति होती है। इसमें विपरीत-सिलेंडर डिस्क ब्रेक्स लगे हुए हैं, जो ब्रेकिंग दूरी को 30 प्रतिशत कम कर सकते हैं और उपयोगकर्ता की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं।

यह डिजाइन 2022 में A' वाहन, मोबिलिटी और परिवहन डिजाइन पुरस्कार में लोहे का पुरस्कार प्राप्त करने वाली है। लोहे A' डिजाइन पुरस्कार: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया के योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: LVNENG Technology Co., Ltd.
छवि के श्रेय: LVNENG Technology Co., Ltd.
परियोजना टीम के सदस्य: Chief Designer: Liu Xiao
परियोजना का नाम: Lvneng Umi
परियोजना का ग्राहक: LVNENG Technology Co., Ltd.


Lvneng Umi IMG #2
Lvneng Umi IMG #3
Lvneng Umi IMG #4
Lvneng Umi IMG #5
Lvneng Umi IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें