विसंग: बच्चों के लिए शिक्षा को रोचक बनाने का नया तरीका

खेल और गतिविधि-केंद्रित पाठ्यपुस्तकें: जीवन की सीख को बढ़ावा देने का एक नवीनतम तरीका

विसंग ने बच्चों की सक्रिय भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए खेल और गतिविधि-केंद्रित प्राथमिक विद्यालय की पाठ्यपुस्तकें विकसित की हैं।

जब आपने अपनी पाठ्यपुस्तक को खोला होगा, तो आपने शायद कभी सोचा होगा कि यह कितनी बोरिंग होती है। विसंग ने इस समस्या को हल करने के लिए एक नया तरीका अपनाया है। विसंग ने शोध संस्थानों के साथ सहयोग करके पाठ्यपुस्तकों के डिजाइन में बदलाव करने के लिए प्रयोग किए हैं। विसंग ने गणित, सामाजिक अध्ययन, और विज्ञान की पाठ्यपुस्तकों को विकसित किया है, जो छात्रों की रुचि और जिज्ञासा को बढ़ाती हैं।

विसंग की पाठ्यपुस्तकें बच्चों को पाठ्य सामग्री को समझने के लिए खेल और गतिविधि-केंद्रित हैं। इसके अलावा, विसंग ने अपनी पाठ्यपुस्तकों को दूरस्थ कक्षाओं या स्व-नियंत्रित अध्ययन के माध्यम से छात्र विषय क्षमताओं को पूरी तरह से विकसित करने के लिए डिजाइन किया है।

विसंग की पाठ्यपुस्तकों का डिजाइन बच्चों की रुचि को बढ़ाने के लिए विचारशीलता और स्वतंत्र सोच को बढ़ावा देने वाला है। इसके अलावा, मुख्य पाठ छात्रों की आंखों की प्राकृतिक गति को ध्यान में रखकर अधिकतम सीखने का प्रभाव देने के लिए डिजाइन किया गया है।

विसंग की पाठ्यपुस्तकें अब तक की सबसे अद्वितीय और आकर्षक पाठ्यपुस्तकें हैं। इसके डिजाइन ने बच्चों की सीखने की प्रक्रिया को बदल दिया है और उन्हें अध्ययन के प्रति अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण दिया है।

विसंग की पाठ्यपुस्तकों का डिजाइन अब तक की सबसे अद्वितीय और आकर्षक पाठ्यपुस्तकें हैं। इसके डिजाइन ने बच्चों की सीखने की प्रक्रिया को बदल दिया है और उन्हें अध्ययन के प्रति अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण दिया है।

विसंग की पाठ्यपुस्तकें 2022 में A' शिक्षा, शिक्षण सहायता और प्रशिक्षण सामग्री डिजाइन पुरस्कार में रजत पुरस्कार से सम्मानित हुईं। यह पुरस्कार उन डिजाइनों को दिया जाता है जो अपनी उत्कृष्टता और नवाचार के लिए प्रशंसा करते हैं। ये डिजाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती हैं, जो उत्कृष्टता का प्रदर्शन करती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: VISANG
छवि के श्रेय: VISANG
परियोजना टीम के सदस्य: Designer: Minyoung Lee, SunHye Park, JaeYeon Jeon, Jieun Lee, Jin Kim, EunHee Kim, KyungHwa Jung, HyeJin Jo, YounSeok Choi, Seyeon Jeong, Creative Director: KyoungMi Yoo, Sanghyun An
परियोजना का नाम: Joyful Visang
परियोजना का ग्राहक: VISANG


Joyful Visang IMG #2
Joyful Visang IMG #3
Joyful Visang IMG #4
Joyful Visang IMG #5
Joyful Visang IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें