मेमोरी ग्रोथ: एक आरामदायक लाउंज चेयर

युनयुन चेन द्वारा डिजाइन की गई यात्रा और स्मृति की आधारित फर्नीचर

युनयुन चेन द्वारा डिजाइन की गई "मेमोरी ग्रोथ" एक आरामदायक लाउंज चेयर है, जो 1980 के दशक में जन्मे चीनी लोगों की वृद्धि की यात्रा और स्मृतियों को मन में रखती है। यह आधुनिक घर के माहौल में लाउंज चेयर के कार्यों के साथ सरल रेखाओं और आरामदायक सॉफ्ट बैग्स का उपयोग करती है।

यह डिजाइन उनके दादी के घर की एक पारंपरिक पीठ के सहारे वाली कुर्सी से प्रेरित हुई थी, जब वे युवा थे। उन्हें नहीं पता कि इस कुर्सी का डिजाइन किसने किया था, लेकिन यह लोगों के बीच व्यापक रूप से फैल गई थी। उन्होंने पुराने खूंटी और खूंटी संरचना के साथ पारंपरिक सॉलिड वुड फर्नीचर को आधुनिक डिजाइन के साथ बदलने की कोशिश की, और एक लाउंज चेयर पेश किया जो लोगों की वृद्धि और स्मृति को उत्तेजित कर सकता है। विभिन्न रंग विभिन्न वृद्धि की स्मृतियों को ले जाते हैं। इसकी संगठना में, यह लोगों की सबसे अंदरूनी अच्छी स्मृतियों की यात्रा खोलती है।

मेमोरी ग्रोथ का मुख्य फ्रेम गोल पाइप के मोड़ने और वेल्डिंग से बनाया गया है। हमने गोल पाइप के वेल्डिंग के समय वेल्डिंग के हिस्से की सुंदरता और मजबूती को पूरी तरह से ध्यान में रखा है। प्रत्येक वेल्डिंग स्थिति का पोर्ट पहले काट दिया जाएगा, और फिर पूरी तरह से वेल्ड करके और पॉलिश करके। तकिया भाग और पीठ का सहारा भाग स्टाइलिंग कॉटन और लकड़ी के बोर्ड के साथ जोड़े जाते हैं और फिर स्क्रू द्वारा मुख्य फ्रेम से जोड़े जाते हैं। स्टाइलिंग कॉटन तकिया और पीठ के सहारे को आकार की सुंदरता को सुनिश्चित करते समय बैठने की सुविधा को पूरा कर सकता है।

जब आप थक गए होते हैं, तो मेमोरी ग्रोथ आपका पहला स्वागत करती है। जब आप इसमें होते हैं, तो तकिया और पीठ का सहारा दोनों प्रतिस्पर्धी और समर्थन योग्य होते हैं। झुकी हुई प्रोफ़ाइल आपको एक साथी की तरह गले लगाती है; जब आप दोस्तों के साथ मिल रहे होते हैं, तो मेमोरी ग्रोथ चुपचाप आपकी दोस्ती को उठाती है और खुशी का समय बांटती है।

आधुनिक लोगों की जीवन में चिंता की तेजी से बढ़ती हुई मात्रा के साथ, अधिक से अधिक लोग घर की सुविधा की खोज कर रहे हैं और जीवन में अच्छी चीजों की आकांक्षा कर रहे हैं। मेमोरी ग्रोथ मुख्य रूप से पारंपरिक चीनी पुराने फैशन वाली पीठ के सहारे वाली कुर्सियों से प्रेरित है, जिसकी आशा है कि यह लोगों को 1980 के दशक में गर्म सहारा देगी। हमें उम्मीद है कि मेमोरी ग्रोथ उन्हें अच्छी यात्राएं दे सकती है, और आधुनिक घरों में आरामदायक साथी के माध्यम से जीवन में यात्रा की निर्दोष खुशी को जोड़ सकती है।

यह शायद सबसे बड़ी चुनौती हो सकती है कि कुर्सी निर्माण प्रक्रिया की संरचना और कारीगरी का अध्ययन करना, रंगों की प्रस्तुति करना, सुविधा और मजबूती के पूर्ण संयोजन को प्राप्त करना, और कैसे 1980 के दशक में लोगों की स्मृतियों को जगाना।

मेमोरी ग्रोथ एक आरामदायक लाउंज चेयर है जो 1980 के दशक में लोगों की वृद्धि की यात्रा को ले जाती है। यह इस पीढ़ी की बचपन की यात्राओं को अपने साथ ले जा सकती है। चिकनी रेखाएं और मुलायम सॉफ्ट पैकेज लोगों को एक सुंदर और आरामदायक आनंद देते हैं। आधुनिक घरों के लोकप्रिय रंग मिलान मेमोरी ग्रोथ की कई संभावनाओं की व्याख्या करते हैं और बहु-स्थानीय दृश्यों के लिए उपयुक्त हैं। मेमोरी ग्रोथ अच्छी खुशी पहुंचाती है और लोगों के घर की जीवन की खुशी को बढ़ाती है।

यह डिजाइन 2022 में A' फर्नीचर डिजाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार प्राप्त करने वाली थी। चांदी A' डिजाइन अवार्ड: इसे शीर्ष-ऑफ-द-लाइन, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और अद्वितीय कला कौशल के लिए सम्मानित किया जाता है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: ZIEL HOME FURNISHING TECHNOLOGY CO.,LTD
छवि के श्रेय: ZIEL HOME FURNISHING TECHNOLOGY CO.,LTD
परियोजना टीम के सदस्य: Designer: Yunyun Chen Designer: Pingan Xue Designer: Youjin Song
परियोजना का नाम: Memory Growth
परियोजना का ग्राहक: ZIEL HOME FURNISHING TECHNOLOGY CO.,LTD


Memory Growth IMG #2
Memory Growth IMG #3
Memory Growth IMG #4
Memory Growth IMG #5
Memory Growth IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें