हार्ट्स: एक स्मार्ट हेल्थ ट्रैकिंग सिस्टम

रूईमिन हे द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय स्वास्थ्य मॉनिटरिंग प्लेटफॉर्म

हार्ट्स, एक स्मार्ट हेल्थ ट्रैकिंग सिस्टम, जो वृद्धजनों के लिए सटीक देखभाल की नई अनुभूति प्रदान करता है, यह स्वास्थ्य देखभाल केंद्रों की सेवा को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है।

हार्ट्स एक अद्वितीय स्वास्थ्य ट्रैकिंग सिस्टम है जो वास्तविक समय में स्वास्थ्य मॉनिटरिंग, आपातकालीन अलर्ट, डाटा रिकॉर्ड और विश्लेषणात्मक सहायता जैसी कई स्वचालित कार्यक्षमताओं के साथ इंटरैक्टिव सेवाएं प्रदान करता है। यह न केवल देखभाल करने वालों को हर समय सूचित रखता है, बल्कि व्यापक रिकॉर्ड के साथ स्वास्थ्य मूल्यांकन के तत्कालीन दृष्टिकोण को भी चिकित्सा कर्मियों को प्रदान करता है। इस प्रकार, यह केंद्रों के लिए काम की क्षमता को बढ़ाने और रोगियों के लिए सटीक देखभाल की नई अनुभूति के लिए बुद्धिमान समाधान लाता है।

हार्ट्स पोर्टल एक स्वास्थ्य ट्रैकिंग सिस्टम है जो स्मार्ट उपकरणों के साथ एकीकृत होता है। यह स्वास्थ्य देखभाल केंद्रों और घरेलू देखभाल सेवा के लिए विश्लेषणात्मक सहायता के साथ बुद्धिमान सेवा प्रदान करता है। पोर्टल देखभाल करने वालों को रोगियों की नवीनतम स्थिति के बारे में हर समय सूचित रखेगा और आपातकालीन घटना का पता चलने पर उन्हें तत्परता से कार्रवाई करने के लिए चेतावनी देगा। यह व्यापक रिकॉर्ड और विश्लेषणों के साथ स्वास्थ्य मूल्यांकन के लिए सक्रिय दृष्टिकोण भी प्रदान करता है। इस प्रकार यह केंद्रों के लिए उनकी कार्य क्षमता को बढ़ाने और रोगियों के लिए सटीक देखभाल की नई अनुभूति लाने वाला बुद्धिमान समाधान है।

हार्ट्स पोर्टल का डिजाइन चीन में मई 2020 में शुरू हुआ था, और यह संस्करण जून 2021 में चीन में जारी किया गया था। यह नए आवश्यकताओं के आधार पर अद्यतन के साथ चल रहा प्रक्रिया है।

इस डिजाइन के लिए अधीनस्थ अनुसंधान के बारे में डिजाइनर के नोट्स: देखभाल केंद्र में कर्मचारियों के साथ निरीक्षण और साक्षात्कार द्वारा, हमने हर उपयोगकर्ता समूह की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विभिन्न अंतर्दृष्टियां प्राप्त की, जैसे कि देखभाल करने वाले, डॉक्टर और चिकित्सा कर्मचारी। यह पोर्टल की कार्यक्षमताओं को निर्धारित करने में भी मदद करेगा। इसलिए, हमने उपयोगकर्ता समूहों के लिए अनुभव मानचित्रण और सेवा ब्लूप्रिंट बनाया, जो डिजाइन को उनकी आवश्यकताओं को अलग-अलग दृष्टिकोण से पता करने के लिए प्रेरित करता है, बजाय यह कि केवल तकनीकी सांख्यिकी को सामान्य रूप से दिखाएं।

हार्ट्स पोर्टल की छवियों के लिए बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट्स: छवि #1: चित्रकार Ruimin He, 2021. छवि #2: चित्रकार Ruimin He, 2021. छवि #3: चित्रकार Ruimin He, 2021. छवि #4: चित्रकार Ruimin He, 2021. छवि #5: चित्रकार Ruimin He, 2021.

बौद्धिक संपदा सूचना: कॉपीराइट्स WiRUSH, 2021 के हैं।

पुरस्कार और सम्मान: यह डिजाइन प्रतिष्ठित A' डिजाइन अवार्ड का विजेता है। इस डिजाइन को 2022 में A' इंटरफेस, इंटरएक्शन और यूजर एक्सपीरियंस डिजाइन अवार्ड में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को सम्मानित किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। उन्हें उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और समर्थ तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित किया जाता है, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ruimin He
छवि के श्रेय: Image #1: Illustrator Ruimin He, 2021. Image #2: Illustrator Ruimin He, 2021. Image #3: Illustrator Ruimin He, 2021. Image #4: Illustrator Ruimin He, 2021. Image #5: Illustrator Ruimin He, 2021.
परियोजना टीम के सदस्य: Design Director: Ruimin He
परियोजना का नाम: Hearts
परियोजना का ग्राहक: Ruimin He


Hearts IMG #2
Hearts IMG #3
Hearts IMG #4
Hearts IMG #5
Hearts IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें