ग्लेशियर: खाद्य पदार्थों की शुद्धता के लिए एक नवाचार

खाद्य पदार्थों की शुद्धता को बढ़ाने का एक अद्वितीय उपकरण

ग्लेशियर, एक खाद्य पदार्थ धोने की मशीन, जो उच्च गुणवत्ता वाले जीवन की भावना को प्रकट करती है, और खाद्य पदार्थों से कीटनाशक अवशेषों, भारी धातुओं, उर्वरकों और बैक्टीरिया को प्रभावी रूप से हटाती है।

डिजाइनर जू चेन और रोंग ज़ांग ने ग्लेशियर को डिज़ाइन किया है। इसकी प्रेरणा उन्होंने शुद्धता और उच्च गुणवत्ता वाले जीवन की भावना से ली है। इसके लिए उन्होंने मशीन के मुख्य शरीर को अमूर्त हिमशैल पॉलिगनों के साथ बनाया है, जो ठंडे, शुद्ध और स्पष्ट हिमशैल को प्रतीत करते हैं, जो अत्यधिक शुद्धता का प्रतीक हैं।

ग्लेशियर की अद्वितीयता इसकी शुद्धता और उच्च गुणवत्ता वाले जीवन की भावना में है। इसका उपयोग करने वाले उपयोगकर्ता केवल खाद्य पदार्थों को मशीन में डालते हैं और बटन छूते हैं, फिर निर्देशों के साथ आसानी से संचालित करते हैं।

ग्लेशियर का निर्माण ABS और PC इंजेक्शन मॉडलिंग का उपयोग करके किया गया है। इसमें हाइड्रॉक्सिल जल आयन जनरेटर शामिल है जो खाद्य पदार्थों में हानिकारक पदार्थों को कम करता है।

खाद्य पदार्थों पर हानिकारक पदार्थों को कम करने की तकनीक को बड़े आबादी द्वारा अभी तक अच्छी तरह से जाना या स्वीकारा नहीं गया है। ग्लेशियर अकादमिक शब्दों और विशेषताओं के साथ संभावित उपयोगकर्ताओं को शिक्षित करने के बजाय, अपनी पहली छवि और आकर्षण को बढ़ाने के लिए समर्पित समग्र डिज़ाइन पर अधिक निर्भर करती है।

ग्लेशियर को अपने कोर कार्य की शुद्धता को प्रतिष्ठित करने के लिए न्यूनतम आकारों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इस प्रकार उच्च गुणवत्ता वाले जीवन की भावना को प्रदर्शित करती है।

यह डिज़ाइन 2021 में A' बेकवेयर, टेबलवेयर, ड्रिंकवेयर और कुकवेयर डिज़ाइन अवार्ड में ब्रोंज़ अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रोंज़ A' डिज़ाइन अवार्ड: ऐसे अद्वितीय और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिज़ाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संचालन को प्रमाणित करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिज़ाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: sxdesign
छवि के श्रेय: sxdesign
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Director: Xu Chen Art Director: TianShu Liu Consultant: Rong Zhang Technical Head: ShuLong Li Design Technology: Qian Hao Designer: FangBo Wu Designer: BeiBei Liu Engineer: MingJie Zhang Project Manager: Yan Liu
परियोजना का नाम: Glacier
परियोजना का ग्राहक: sxdesign


Glacier IMG #2
Glacier IMG #3
Glacier IMG #4
Glacier IMG #5
Glacier IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें