डॉग येप: एक अद्वितीय पेट स्नैक ब्रांड

रोड्रिगो चियापारिनी द्वारा डिजाइन किया गया

डॉग येप एक अद्वितीय पेट स्नैक ब्रांड है जिसे रोड्रिगो चियापारिनी ने डिजाइन किया है। यह उन सभी कुत्तों के लिए है जो खेलना और मज़े करना पसंद करते हैं, और इसके साथ ही स्वस्थ भोजन करते हैं।

डॉग येप की विशेषता इसकी अद्वितीयता में है। इसका लोगो जानवरों के लिए खेलने और सक्रिय जीवन जीने के विचार को जोड़ता है, और साथ ही स्नैक की आकृति को भी प्रतिष्ठापित करता है। इस खेलकूद वाले संदर्भ को दर्शाने के लिए हमने जो चरित्र बनाए हैं, वे साथ ही पैकेजिंग के रंगों के पैलेट के साथ, उत्पाद लाइन को आकर्षक और मजेदार बनाते हैं।

यह एक अवधारणात्मक डिजाइन है, इसलिए इसे केवल डिजिटल रूप में विकसित किया गया है। जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, उत्पादों को कैन मॉकअप्स में प्रस्तुत किया गया है जिसका उद्देश्य सेगमेंट के लिए उपयुक्त सामग्री का उपयोग है। हम आयाम प्रदान नहीं कर सकते क्योंकि यह एक संकल्पनात्मक परियोजना है।

एक अच्छी डिजाइन हमेशा दर्शकों का ध्यान आकर्षित करती है। अगर उत्पाद की गुणवत्ता भी अच्छी हो, तो आश्चर्य बढ़ जाता है। सामान्य से बाहर के उत्पादों का निर्माण करना हमेशा हमारी विचारधारा में शामिल होता है, चाहे वह वास्तविक हो या संकल्पनात्मक परियोजनाएं।

यह परियोजना 2023 के जनवरी महीने में साओ पाउलो में शुरू हुई थी और फरवरी 2023 में समाप्त हुई। हमने इस परियोजना के निर्माण के लिए किसी भी अनुसंधान का निर्माण या विकास नहीं किया।

चूंकि यह एक संकल्पनात्मक परियोजना है इसलिए हमें प्रक्रिया के साथ कोई कठिनाई नहीं हुई। हमारी टीम तकनीकों और विचारों में अच्छी तरह से समन्वित है जो रचनात्मक प्रक्रिया में मदद करती है।

डॉग येप की डिजाइन मजेदार और गतिशील ग्राफिक तत्वों का उपयोग करके उभरती है, जो शेल्फ़ों पर या ई-कॉमर्स के माध्यम से खरीदारों का ध्यान आकर्षित कर सकती हैं। उज्ज्वल रंगों और चित्रांकन का उपयोग एक खेलकूद वाले परिवेश का निर्माण करने और लोगों को पैकेजिंग की ओर देखने के लिए आमंत्रित करने का प्रयास करता है। रंग पैलेट और कुत्ते की छवियाँ उत्पाद की पहचान करने में आसानी कर सकती हैं, जिससे उपभोक्ता को खरीदते समय आत्मविश्वास और निश्चितता मिल सकती है।

यह डिजाइन 2023 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की प्रमाणीकरण करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए प्रशंसा की जाती हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: RODRIGO CHIAPARINI
छवि के श्रेय: RODRIGO CHIAPARINI
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Director and Designer: Rodrigo Chiaparini Design Assistant: Amanda Rodrigues Design Assistant: Anna Balardin
परियोजना का नाम: Dog Yep
परियोजना का ग्राहक: RODRIGO CHIAPARINI


Dog Yep IMG #2
Dog Yep IMG #3
Dog Yep IMG #4
Dog Yep IMG #5
Dog Yep IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें