नकामुरा कंपनी द्वारा डिज़ाइन की गई आधुनिक टीवी स्टैंड 'वॉल ए2'

घर के किसी भी कोने में टीवी स्थापित करने की स्वतंत्रता

नकामुरा कंपनी ने टीवी स्थापित करने की उच्च स्वतंत्रता प्रदान करने वाले एक फ्रीस्टैंडिंग टीवी स्टैंड 'वॉल ए2' का विकास किया है। इसका संक्षिप्त आकार और आकृति किसी भी कमरे में आसानी से स्थापना की अनुमति देती है।

टीवी अब सिर्फ टीवी कार्यक्रम देखने के लिए नहीं रह गए हैं, बल्कि ये स्ट्रीमिंग, गेम्स, और ऑनलाइन फिटनेस प्रोग्राम जैसे विभिन्न मनोरंजन का आनंद लेने के लिए व्यक्तिगत उपकरण बन गए हैं। टीवी स्टैंड्स को उपयोगकर्ताओं की दृष्टि प्राथमिकताओं के अनुसार किसी भी कमरे में टीवी स्थापित करने की अनुमति देनी चाहिए, बजाय स्थानीय आवश्यकताओं के। इस विचार के प्रतिक्रिया में, हमने एक टीवी स्टैंड विकसित करने की परियोजना शुरू की, जो टीवी स्थापित करने की उच्च स्वतंत्रता प्रदान करता है।

वॉल ए2 एक फ्रीस्टैंडिंग टीवी स्टैंड है जिसमें कैस्टर्स होते हैं। इसका संक्षिप्त आकार और आकृति किसी भी कमरे में आसानी से स्थापना की अनुमति देती है। विभिन्न निर्माताओं के विभिन्न टीवी को दीवार में छेद करने की आवश्यकता के बिना किसी भी ऊंचाई पर स्थापित किया जा सकता है। दर्शन कोण, अभिमुखीकरण और स्थिति को हाथ से आसानी से बदला जा सकता है। डिज़ाइन उपयोगकर्ताओं के जीवन पर्यावरण और प्राथमिकताओं के लिए आसान अनुकूलन के लिए स्थापना की लचीलापन पर केंद्रित है।

वॉल ए2 की सरल 7-आकार डिज़ाइन मॉडर्न सौंदर्य सिद्धांतों के अनुरूप होती है। आसान निर्माण और संगठन के लिए, संरचना को सीमा तक सरलीकृत किया गया जिसमें एक स्टील पाइप को प्लेट से वेल्ड किया गया। वृत्ताकार आधार और टीवी माउंटिंग फ्रेम को स्क्रू के साथ सुरक्षित किया गया। सतह पर एक वुडग्रेन फिनिश बेक की गई थी जिसने उच्च गुणवत्ता वाले फर्नीचर की बनावट दी।

वॉल ए2 टीवी स्टैंड को विभिन्न स्थलों पर स्थापित किया जाएगा, इसलिए इसे देखने की आवश्यकता और स्थापना स्थल को कम करने की आवश्यकता थी। संक्षिप्त आकार और स्थिरता दोनों को प्राप्त करने के लिए, इस टीवी स्टैंड के भार केंद्र का संतुलन कई बार गणना किया गया और जापान में सबसे मजबूत भूकंप का अनुकरण करने वाले लैब में सत्यापित किया गया। निम्न-प्रोफाइल कैस्टर्स इसके स्टाइलिश डिज़ाइन को बढ़ावा देते हैं, जिसके परिणामस्वरूप आधार की प्रभावशाली पतलाई 26 मिमी होती है।

वॉल ए2 एक फ्रीस्टैंडिंग टीवी स्टैंड है जिसमें कैस्टर्स होते हैं जो कमरे के किसी भी कोने में स्थापना की अनुमति देते हैं। विभिन्न निर्माताओं के विभिन्न टीवी को दीवार में छेद करने की आवश्यकता के बिना किसी भी ऊंचाई पर स्थापित किया जा सकता है और दर्शन कोण, अभिमुखीकरण, और स्थिति को हाथ से आसानी से बदला जा सकता है। डिज़ाइन दर्शक के जीवन पर्यावरण और प्राथमिकताओं के लिए आसान अनुकूलन के लिए स्थापना की लचीलापन पर केंद्रित है। 7-आकार स्टैंड दर्शकों को एक ऐसा संवेदन देता है जैसे टीवी स्क्रीन परिवेश से बाहर निकल रही हो और दर्शकों के डुबकी लेने वाले ऑडियो-विजुअल अनुभव को बढ़ाता है।

इस डिज़ाइन को 2023 में A' फर्नीचर डिज़ाइन अवार्ड में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। स्वर्ण A' डिज़ाइन अवार्ड: ऐसे अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो डिज़ाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे पूजनीय उत्पाद और उज्ज्वल विचार होते हैं जो कला, विज्ञान, डिज़ाइन, और प्रौद्योगिकी को बढ़ावा देते हैं, असाधारण उत्कृष्टता का प्रतिबिंबित करते हैं और उनकी वांछनीय विशेषताओं के साथ दुनिया पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Nakamura Co.
छवि के श्रेय: Image #1 :Photographer Nakamura Co,Variations,2022. Image #2 :Photographer Nakamura Co.Variations,2022. Image #3 :Photographer Nakamura Co.Variations,2022. Image #4 :Photographer Nakamura Co.Variations,2022. Image #5 :Photographer Nakamura Co.Variations,2022.
परियोजना टीम के सदस्य: Producer:Akira Nakamura Designer:Toshiaki Komori Designer:Hiroshi Tozawa Designer:Takashi kurita Supply Chain Manager:Naohisa Inoue
परियोजना का नाम: Wall A2
परियोजना का ग्राहक: Nakamura Co.


Wall A2 IMG #2
Wall A2 IMG #3
Wall A2 IMG #4
Wall A2 IMG #5
Wall A2 IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें