पेट पेट: एक अद्वितीय डिजाइन अनुभव

एंटोनिया स्काराकी द्वारा डिजाइन की गई अद्वितीय ब्रांड प्रोडक्ट्स

डिजाइन टीम ने हर जगह संगीत सुना, लेकिन उन्हें सबसे अधिक प्यारा वह संगीत लगा, जो एक कुत्ते की भौंक था। यह उनके साथ रहता था, उन्हें मनोरंजन करता था, उन्हें बहुत खुशी देता था। एक प्रिय मित्र की ध्वनि। इतनी शक्तिशाली और इतना प्यार, कि उन्होंने उसे अपना खुद का स्वर, अपनी पहचान देना चाहा!

एक सुखद पॉप मूड, स्वच्छ रेखाएं, आकृतियां, डिजाइन, और इन्फोग्राफिक्स के साथ, डिजाइन टीम ने प्यार भरे संबंध का छाप बनाया। भावनाएं उन्हें एक क्षण की अभिव्यक्ति को स्थिर करने और उसकी छाप, उसकी पहचान बनाने के लिए प्रेरित करती हैं। डिजाइन पॉप आर्ट के संदर्भ में चलता है, क्योंकि सरलता भी डिजाइन की हस्ताक्षर थी।

पैकेजिंग के लिए उपयोग किए गए सामग्री प्लास्टिक डॉयपैक्स हैं। प्लास्टिक डॉयपैक की चौड़ाई 140mm x गहराई 60mm x ऊंचाई 210mm है। ब्रांड्स की पैकेजिंग के पुनर्निर्माण के बाद नई पैकेजेस का ग्राहकों पर बेहतर दृष्टिप्रभाव पड़ा।

यह परियोजना 2021 के सितम्बर में एथेंस में शुरू हुई और 2021 के दिसम्बर में एथेंस में समाप्त हुई, और यह पेट स्टोर्स और सुपर मार्केट्स में 2022 के फरवरी में बिकने लगी।

इस परियोजना के लिए कोई अनुसंधान नहीं किया गया था। हमारी सृजनात्मक प्रक्रिया का सबसे कठिन हिस्सा यह था कि किसी दिए गए उत्पाद कोड के लिए संभवतः सबसे कम रंगों के साथ मुद्रण का तरीका खोजें और उनके बीच में स्पष्ट अंतर के साथ विविध उत्पादों की एक विविधता प्राप्त करें।

हर मनुष्य और हर पालतू जानवर, अपनी अपनी पहचान, अपने विशेष तत्व और विशेषताएं रखते हैं। हर पालतू जानवर की अपनी व्यक्तित्व, चरित्र, भावनाएं और जरूरतें होती हैं। सुखद पॉप मूड, स्वच्छ रेखाएं, आकृतियां, डिजाइन, और इन्फोग्राफिक्स के साथ, डिजाइन ने प्यार भरे संबंध की छाप बनाई। भावनाएं डिजाइन को एक क्षण की अभिव्यक्ति को स्थिर करने और उसकी छाप, उसकी पहचान बनाने के लिए प्रेरित करती हैं। डिजाइन पॉप आर्ट के संदर्भ में चलता है, क्योंकि सरलता भी उसकी हस्ताक्षर है।

इस डिजाइन को 2023 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो शानदार विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाएं, आश्चर्य, और आश्चर्य जन्मते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Antonia Skaraki
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Andreas Deskas / Valia Alousi / Valia Alousi (Art Director) Image #2: Photographer Andreas Deskas / Valia Alousi / Valia Alousi (Art Director) Image #3: Photographer Andreas Deskas / Valia Alousi / Valia Alousi (Art Director) Image #4: Photographer Andreas Deskas / Valia Alousi / Valia Alousi (Art Director) Image #5: Photographer Andreas Deskas / Valia Alousi / Valia Alousi (Art Director)
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Director - Antonia Skaraki Art Director - Valia Alousi
परियोजना का नाम: Pet Pet
परियोजना का ग्राहक: Antonia Skaraki


Pet Pet IMG #2
Pet Pet IMG #3
Pet Pet IMG #4
Pet Pet IMG #5
Pet Pet IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें