ITmaestro: वेबसाइट डिजाइन की नई दिशा

एलिस कलनित्सका द्वारा डिजाइन की गई अद्वितीय और आकर्षक वेबसाइट

ITmaestro, एक प्रमुख डिजाइन एजेंसी, ने अपनी वेबसाइट को नया रूप देने के लिए एलिस कलनित्सका को चुना। इस वेबसाइट की डिजाइन में विशेषताएं, नवाचार, और अद्वितीयता को जोड़ा गया है।

एलिस कलनित्सका ने अपनी प्रेरणा न्यू ईयर की छुट्टियों, बर्फ, बर्फबारी, और वन्य जीवों से ली है। वेबसाइट की डिजाइटल डिजाइन में 55 से अधिक व्यक्तिगत रूप से ड्रा किए गए चित्रों, हास्य, और रोचक एनिमेशन का समावेश किया गया है।

ITmaestro वेबसाइट और एप्लिकेशन के लिए डिजाइन की सेवाएं प्रदान करती है। उपयोगकर्ता नेविगेशन मेनू में उनकी रुचि की सेवा चुन सकते हैं, पोर्टफोलियो देख सकते हैं, ग्राहकों के बारे में पढ़ सकते हैं, कंपनी के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डिजाइनर ने इस वेबसाइट की विशेषताओं, बल, और अद्वितीयता की व्याख्या की है। यह वेबसाइट पूरी तरह से प्रतिक्रियाशील है और विभिन्न उपकरणों और ब्राउज़रों पर उपलब्ध है।

इस वेबसाइट की डिजाइन खर्किव, यूक्रेन में फरवरी 2019 में शुरू हुई थी और जनवरी 2020 में वेब पर प्रकाशित की गई थी। इसे दिसंबर 2021 से अब तक अद्यतन किया जा रहा है।

डिजाइनर ने इस वेबसाइट की डिजाइन के लिए आवश्यक अनुसंधान की व्याख्या की है। उन्होंने लक्षित दर्शकों की अध्ययन किया, प्रतिस्पर्धियों की वेबसाइटों और एप्लिकेशनों का विश्लेषण किया, और नई साइट के लिए विचारों के विषय में उनके सब्सक्राइबरों को ब्रीफिंग दी।

वेबसाइट की डिजाइन के दौरान उन्हें कई सृजनात्मक, तकनीकी और अनुसंधान संबंधी चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिन्हें उन्होंने सफलतापूर्वक पार किया।

इस वेबसाइट की डिजाइन को 2022 में A' वेबसाइट और वेब डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड उन डिजाइनों को दिया जाता है जो कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करते हैं, और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Alice K
छवि के श्रेय: Alice K, 2022
परियोजना टीम के सदस्य: Artist & Designer: Alice K Developer: Oleg K
परियोजना का नाम: ITmaestro design & Alice K
परियोजना का ग्राहक: Alice K


ITmaestro design & Alice K IMG #2
ITmaestro design & Alice K IMG #3
ITmaestro design & Alice K IMG #4
ITmaestro design & Alice K IMG #5
ITmaestro design & Alice K IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें