अद्वितीय और कलात्मक आधुनिक जीवनशैली के लिए "द फेलास" छत लाइट

हांगज़ो हांगके ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी द्वारा डिजाइन की गई एक अद्वितीय और आकर्षक लाइटिंग समाधान

इंडोर लाइटिंग कला के अन्वेषण से प्रेरित "द फेलास" एक अद्वितीय और आकर्षक लाइटिंग समाधान है जो आधुनिक जीवनशैली के अनुरूप है।

द फेलास, हांगज़ो हांगके ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी द्वारा डिजाइन की गई एक अद्वितीय और आकर्षक लाइटिंग समाधान है। इसका डिजाइन इंडोर लाइटिंग कला के अन्वेषण से प्रेरित है। डिजाइन टीम ने एक सस्पेंडेड लाइट स्रोत संरचना अपनाई है, जिसने लाइनर लाइट स्रोत के साथ इंडोर लाइटिंग को पुनः परिभाषित किया है। यह उपयोगकर्ताओं के छत लाइट के बारे में स्टीरियोटाइप को तोड़ता है और उन्हें एक ऐसा लाइटिंग समाधान प्रदान करता है जो आधुनिक जीवनशैली के अनुरूप है और नवाचार और आकर्षण लाता है।

द फेलास एक छत लाइट है जो सस्पेंडेड लाइनर लाइट स्रोत का उपयोग करती है। इसे एंटी-ब्लू-लाइट फ्लेक्सिबल लाइट स्रोत के साथ डिजाइन किया गया है जो प्राकृतिक प्रकाश के समान एकसमान और कोमल 360-डिग्री लाइटिंग प्रभाव का अनुकरण करता है, और यह एआई और मैनुअल दोनों मोड में रंग तापमान समायोजन का समर्थन करता है। साथ ही, इसका आकार सौंदर्यबोध और स्पर्श की भावना से भरपूर होता है, जो सार्वजनिक स्थान में समानुरूप रूप से एकीकृत होता है और स्थान की कलात्मक गुणवत्ता को बढ़ाता है।

द फेलास लाइट स्रोत एक-टुकड़े की मोल्डिंग प्रक्रिया का उपयोग करके बनाया जाता है, जो उत्पाद की खराबी को कम करता है, जटिल संयोजन चरणों को हटाता है और मानव लागत को बचाता है। साथ ही, शैल का सामग्री पुनर्प्राप्त प्लास्टिक से आता है, नई सामग्रियों का परिचय नहीं देता। इसके अलावा, उपयोगकर्ता पर्यावरण और वातावरण के अनुसार आकार और रंग योजना को अनुकूलित कर सकते हैं, जो विविध इंडोर लाइटिंग की आवश्यकताओं को पूरा करता है और स्थान की कलात्मकता को बढ़ाता है।

द फेलास को सीन लाइट कंट्रोल सिस्टम और स्मार्ट होम के पृष्ठभूमि के साथ इंटरकनेक्ट किया जा सकता है, जो विभिन्न जीवन दृश्यों के अनुसार एआई के माध्यम से रंग तापमान और लाइटिंग मोड को स्वचालित रूप से समायोजित कर सकता है, और उपयोगकर्ता उन्हें एपीपी और स्विच के माध्यम से भी समायोजित कर सकते हैं। उत्पाद की सुविधाजनक स्नैप स्थापना विधि का उपयोग किया गया है। शरीर संगठन के बाद 8-डिग्री तक समायोजित किया जा सकता है, जिससे स्थापना अधिक लचीली होती है और दृश्य अधिक अनुकूलित होता है।

प्रकाश अंतरिक पर्यावरण को निर्धारित करने में एक महत्वपूर्ण कारक है और इसे अनुभव करने का एक महत्वपूर्ण तरीका है। बाजार में उपलब्ध अन्य छत लाइटों के लिए, आकार समानता गंभीर है, जो उपयोगकर्ताओं की त्वरित रूप से बदलती हुई सौंदर्य प्रवृत्ति की मांग को पूरा नहीं कर सकती। इसके अलावा, अधिकांश छत लाइटों का नेत्र संरक्षण कार्य अभी भी प्रारंभिक चरण में है, और चमक और नीले प्रकाश की अधिकता जैसी कुछ समस्याएं हैं।

फ्लेक्सिबल सामग्रियों से बने प्रकाश स्रोत सबस्ट्रेट और कोमल लाइनर प्रकाश स्रोत न केवल ऊर्जा बचत प्रभाव को बढ़ाते हैं, बल्कि एकसमान, कोमल और चमक-रहित सौर स्पेक्ट्रम के 360° प्रकाश प्रभाव का अनुकरण कर सकते हैं। साथ ही, द फेलास ने लाइटिंग की स्वास्थ्य की भी सोची है, इसका एंटी-ब्लू लाइट स्रोत उपयोगकर्ताओं के नेत्र स्वास्थ्य की प्रभावी सुरक्षा करता है, और प्राकृतिक प्रकाश के करीब रंग प्रस्तुतिकरण और इसका व्यापक क्षेत्र प्रकाश वितरण एक प्रसन्न वातावरण बनाता है।

द फेलास एक छत लाइट है जो सस्पेंडेड लाइनर लाइट स्रोत का उपयोग करती है। इसे एंटी ब्लू लाइट फ्लेक्सिबल लाइट स्रोत के साथ डिजाइन किया गया है जो प्राकृतिक प्रकाश के समान एकसमान और कोमल 360 डिग्री प्रकाश प्रभाव का अनुकरण करता है, और यह एआई और मैनुअल दोनों मोड में रंग तापमान समायोजन का समर्थन करता है। इसके साथ ही, इसका आकार सौंदर्यबोध और स्पर्श की भावना से भरपूर होता है, जो सार्वजनिक स्थान में समानुरूप रूप से एकीकृत होता है और स्थान की कलात्मक गुणवत्ता को बढ़ाता है।

यह डिजाइन 2022 में A' लाइटिंग प्रोडक्ट्स और फिक्सचर्स डिजाइन अवार्ड में आयरन पुरस्कार से सम्मानित हुई थी। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया के लिए योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Hangzhou Hangke Optoelectronics Co.,Ltd.
छवि के श्रेय: Hangzhou Hangke Optoelectronics Co.,Ltd.
परियोजना टीम के सदस्य: Hangzhou Hangke Optoelectronics Co.,Ltd.
परियोजना का नाम: The Fellas
परियोजना का ग्राहक: Hangzhou Hangke Optoelectronics Co.,Ltd.


The Fellas IMG #2
The Fellas IMG #3
The Fellas IMG #4
The Fellas IMG #5
The Fellas IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें