वन में आराम: जेम्स येन द्वारा डिजाइन किए गए एक आदर्श आवास

इटालियन मिनोटी शैली का एक अद्वितीय और आकर्षक अभिन्यास

वन में आराम एक आदर्श घर है जिसे डिजाइनर जेम्स येन ने उन लोगों के लिए डिजाइन किया है जो अपनी सेवानिवृत्ति जीवन की शुरुआत कर रहे हैं। यह एक उच्च कार्यक्षमता वाला रसोई और आरामदायक महजोंग क्षेत्र को सृजित करता है।

वन में आराम को एक आदर्श घर के रूप में डिजाइन किया गया है, जो निर्माण के बाद कई ग्राहकों को दिखाया जाएगा। यह परियोजना एक उच्च-कार्यक्षमता वाले पड़ोस में स्थित है और नए पर्यावरण में चलने की इच्छा रखने वाले नागरिकों के लिए पहली पसंद है। यह एक आरामदायक और सुविधाजनक माहौल को उत्पन्न करता है, जबकि लकड़ी के सामग्री का उपयोग एक गर्म ताजगी भरी स्थानीय अनुभूति को रूपरेखित करने के लिए किया जाता है।

वन में आराम को 125 पिंग के रूप में प्रमाणित किया गया है, जिसमें वास्तविक आंतरिक स्थान 77 पिंग है। यह एक आदर्श घर है जो 36वें मंजिल पर स्थित है, जिसमें एक निजी लिफ्ट और तीन बेडरूम (बाथरूम और क्लोजेट शामिल हैं) सुसज्जित हैं। एक हल्के भोजन क्षेत्र, एक महजोंग कक्ष, एक पठन क्षेत्र, और एक लघु-पैमाने पर भोज कक्ष भी शामिल हैं। डिजाइनर ने प्राकृतिक सामग्रियों, जैसे कि पत्थर, चांग होंग ग्लासेस, और स्टील-ब्रश्ड विनियर का उपयोग किया है ताकि विशिष्ट अनाज और ग्राम्य रंगों के माध्यम से एक सुविधाजनक दृश्य अनुभव प्रदान किया जा सके।

वन में आराम एक निर्माण परियोजना है जिसमें लिंकौ जिले में सर्वाधिक सार्वजनिक क्षेत्र का अनुपात और हरियाली शामिल है। यह एक शांत पड़ोस में स्थित है जिसके चारों ओर सड़कें हैं। लोगों ने शहर में काफी समय तक संघर्ष किया है, वे खुद के लिए कुछ गुणवत्ता वाले समय को बचाना चाहते हैं; डिजाइनर ने इन लोगों के लिए एक जीवन पर्यावरण बनाने का लक्ष्य रखा। एक विशाल संख्या में फ्रेंच विंडोज़ को स्थिति पर आधारित लाइटिंग के साथ स्थापित किया गया है ताकि एक आरामदायक स्थानीय अनुभूति प्रदान की जा सके।

स्थानीय व्यवस्थाएं और आंतरिक डिजाइन अविभाज्य हैं। पारदर्शी और विस्तृत स्थान में, डिजाइनर ने विभाजन दीवारों को हटा दिया और उच्च कार्यक्षमता वाले टेलीविजन दीवारों और एक रसोई द्वीप को स्थापित किया ताकि कार्यक्षमता को गुप्त रूप से बढ़ाया जा सके। यह परियोजना लगभग सभी प्रकार के ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा कर सकती है। इसमें एक अनजाने में विन्यास, एक आरामदायक और श्वास रोकने वाला अवलोकन दृश्य, एक आधुनिक इटालियन समग्र शैली, और सबसे महत्वपूर्ण, उपयोगकर्ताओं के लिए अपने प्रिय और प्यारे लोगों के साथ प्रतिदिन की जिंदगी का आनंद लेने की भावनात्मक अनुभूति है।

वन में आराम को ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार 2022 में ब्रोंज अवार्ड से सम्मानित किया गया है। ब्रोंज ए' डिजाइन पुरस्कार: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से अद्वितीय डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: James Yen
छवि के श्रेय: WI. Design
परियोजना टीम के सदस्य: YUNG-CHIEH YEN, ROU-I HUANG
परियोजना का नाम: Ease in the Woods
परियोजना का ग्राहक: James Yen


Ease in the Woods IMG #2
Ease in the Woods IMG #3
Ease in the Woods IMG #4
Ease in the Woods IMG #5
Ease in the Woods IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें