डालियन हुआफा विला: एक अद्वितीय और समृद्ध आवासीय अनुभव

ज़ुहाई हुआफा प्रॉपर्टीज़ कंपनी लिमिटेड द्वारा डिज़ाइन किया गया एक अद्वितीय और समृद्ध आवासीय अनुभव

डालियन हुआफा विला एक अद्वितीय और समृद्ध आवासीय अनुभव है, जिसे ज़ुहाई हुआफा प्रॉपर्टीज़ कंपनी लिमिटेड ने डिज़ाइन किया है। यह विला डालियन के एक उच्च-अंत और विशेष आवासीय क्षेत्र में स्थित है, जिसे सार्वजनिक समुद्र तट, प्रसिद्ध विश्वविद्यालय और 5-स्टार लक्जरी होटल से घेरा हुआ है।

यह विला एक नमी ढलान पर स्थित है, और विलाओं को समुद्र की खुली दृश्य को अधिकतम करने के लिए व्यवस्थित किया गया है। उपहार स्थापना सेटिंग के साथ, यह परियोजना क्षेत्र में सबसे प्रतिष्ठित आवासीय विकास में से एक होगी। विला की डिज़ाइन अप्रैल 2020 से शुरू हुई थी। स्कीमेटिक डिज़ाइन जून 2020 में पूरा हुआ और परियोजना निर्माण सितंबर 2020 में पूरा हुआ। परियोजना का स्थान डालियन बे जिले में है और डिज़ाइन गुआंगज़ो में की गई है।

डिज़ाइनर ने साइट विश्लेषण के बाद, शहरी डिज़ाइन सिद्धांत का उपयोग करके एक आलीशान, कम घनत्व और आरामदायक जीवन स्थल बनाने का निर्णय लिया। प्राकृतिक तत्वों का सम्मान करने और आस-पास के माहौल का उपयोग करने के लिए, परियोजना को विलाओं द्वारा 4 विभिन्न प्रकार में विभाजित किया गया है। एक व्यापक परिदृश्य समुद्र दृश्य को केंद्र में रखकर सभी विभिन्न तत्वों को जोड़ने का डिज़ाइन किया गया है।

यह विला एक चार-मंजिला विला है जिसमें छत का उद्यान है और कुल GFA 493sqm है। बेसमेंट को मनोरंजन कक्ष, शराब की कोठरी और बार क्षेत्र के रूप में डिज़ाइन किया गया है। इसी समय, यू आकार की सीढ़ी का उपयोग करके निजी लिफ्ट के साथ सभी मंजिलों को पार किया गया है। 2/F में बच्चों का कमरा एक टेरेस, निजी बाथरूम और वॉक-इन क्लोज़ेट के साथ है। 3/F में मास्टर बेडरूम है जिसमें बाएं और दाएं दोनों ओर 2 टेरेस, बाथरूम और वॉक-इन क्लोज़ेट हैं। निजी लिफ्ट छत के उद्यान में जा सकती है जहां ग्रिल और आराम क्षेत्र है।

यह विला डालियन के एक उच्च-अंत और विशेष आवासीय क्षेत्र में स्थित है, जिसे सार्वजनिक समुद्र तट, विश्वविद्यालय कैंपस और 5 स्टार होटलों से घेरा हुआ है। इस क्षेत्र में एक कम घनत्व वाला आवासीय माहौल बनाया गया है ताकि स्थानीय उच्च घनत्व वाले माहौल को सुधारा जा सके। सभी घर इस क्षेत्र में दुर्लभ रूप से देखे जाने वाले कम घनत्व वाले उद्यानों में छिपे हुए हैं, जिससे डालियन में एक अधिक आलीशान उच्च-अंत आवासीय क्षेत्र का निर्माण होता है; सभी इकाइयों को उच्च गुणवत्ता वाले फर्नीचर के साथ सजाया गया है।

इस डिज़ाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिज़ाइन अवार्ड में आयरन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। आयरन A' डिज़ाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को सम्मानित किया गया है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, जो एक बेहतर दुनिया के लिए योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Zhuhai Huafa Properties Co., Ltd.
छवि के श्रेय: Image #1: Sales Gallery Image #2: Living Room Image #3: Dining Room Image #4: Bedroom Image #5: Bathroom
परियोजना टीम के सदस्य: Developer: Zhuhai Huafa Properties Co., Ltd. Interior Designer: Zhonghai Yigao Construction Group Co., Ltd. FF&E Designer: Shenzhen Blumeng Interior Design Co., Ltd.
परियोजना का नाम: Dalian Huafa Villa
परियोजना का ग्राहक: Zhuhai Huafa Properties Co., Ltd.


Dalian Huafa Villa IMG #2
Dalian Huafa Villa IMG #3
Dalian Huafa Villa IMG #4
Dalian Huafa Villa IMG #5
Dalian Huafa Villa IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें