ज़ार्सियन मून और क्लाउड: एक अद्वितीय बिक्री केंद्र डिजाइन

ग्रेस क्वाई द्वारा रचित आधुनिक और सुविधाजनक अंतरिक्ष

ग्रेस क्वाई द्वारा डिजाइन किया गया ज़ार्सियन मून और क्लाउड, एक बिक्री केंद्र, स्थानीय संदर्भ और शराब संस्कृति से प्रेरित है। यह एक आधुनिक, सुरुचिपूर्ण और विलासिता भरा माहौल प्रस्तुत करता है।

ज़ार्सियन मून और क्लाउड का डिजाइन एक आत्मनिर्भर अंतरिक्ष को सरलता से चित्रित करता है। इसमें बिंदुओं, रेखाओं, और सतहों का लचीला उपयोग किया गया है, जिसमें प्रत्येक दृश्य में एक अधिक सूक्ष्म दृश्य होता है, एक कोमल और सौम्य वातावरण बनाता है। पूरी अंतरिक्ष में मज़े, सौंदर्य, और अंतर्क्रिया का सम्पूर्ण संयोजन है। शुद्ध और स्पष्ट, अंतरिक्ष एक विशेष लेआउट का उपयोग करती है जो मूल अंतरिक्ष को शुद्ध करती है, कुशलतापूर्वक टेम्परमेंट और स्वाद व्यक्त करती है।

गर्म रंगों के साथ सजाया गया, शराबों की प्रदर्शनी जीवन के असली रंग दिखाती है, जीवन की सुंदरता को लाती है। दीर्घाकार खाली स्तंभ प्रकाश और छाया के साथ सहजीवी होते हैं और गहरी अंतरिक्ष के साथ मिलते हैं, जटिलता को कम करते हैं, तापमान को सम्मिलित करते हैं, और एक आरामदायक और लचीला प्रभाव बनाते हैं।

प्रवेश स्थल पर प्रकाश को फिट करने के लिए कांच का सामग्री उपयोग किया गया है, जहां कला और प्रकाश और छाया पूरी परियोजना के दौरान एक-दूसरे के साथ अंतर्क्रिया करते हैं। पतले पर्दे धुंधली अंतरिक्ष को लपेटते हैं और धूसर धूपघाटी पर्दे शालीन और रोचक होते हैं।

इस डिजाइन का निर्माण मार्च 2021 में शुरू हुआ और मई 2021 में चीन के जिनिंग में समाप्त हुआ। भविष्य अभासी और आभासी होता है, जब आदर्श नगर अंतरिक्ष में रखा जाता है, तो यह कठिन या पूरी तरह से जीवन के माहौल से भरा हो सकता है।

लॉबी में बार क्षेत्र मुख्य बिंदु है क्योंकि अद्वितीय मॉडलिंग शिल्पकला एक प्रौद्योगिकी विंडो की भावना प्रदर्शित करती है। गर्म रंगों के साथ सजाया गया, शराबों की प्रदर्शनी जीवन के असली रंग दिखाती है, जीवन की सुंदरता को लाती है।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रोंज़ अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रोंज़ A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से अद्वितीय डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संचालन की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Grace Kwai
छवि के श्रेय: NANTU
परियोजना टीम के सदस्य: Grace Kwai
परियोजना का नाम: Zarsion Moon and Cloud
परियोजना का ग्राहक: Grace Kwai


Zarsion Moon and Cloud IMG #2
Zarsion Moon and Cloud IMG #3
Zarsion Moon and Cloud IMG #4
Zarsion Moon and Cloud IMG #5
Zarsion Moon and Cloud IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें