वॉल वॉशर: एक अद्वितीय और उच्च गुणवत्ता वाली लाइटिंग उत्पाद

डिजाइनर्स टाओ चेन, नाना लेई और जिजियान ली द्वारा डिजाइन किया गया

वॉल वॉशर, एक लाइनर प्रकार की लैंप है, जिसमें समृद्ध रंग और उच्च गुणवत्ता वाले प्रकाश प्रभाव हैं। इसकी विशेषता इसमें उपयोग की गई अद्वितीय सात में एक डिजिटल प्रकाश और रंग प्रौद्योगिकी है, जिससे एक व्यापक रंग गैमट मिक्सिंग रेंज प्राप्त होता है।

वॉल वॉशर को टाओ चेन, नाना लेई और जिजियान ली ने डिजाइन किया है। यह एक लाइनर प्रकार की लैंप है, जिसमें समृद्ध रंग और उच्च गुणवत्ता वाले प्रकाश प्रभाव हैं। इसकी विशेषता इसमें उपयोग की गई अद्वितीय सात में एक डिजिटल प्रकाश और रंग प्रौद्योगिकी है, जिससे एक व्यापक रंग गैमट मिक्सिंग रेंज प्राप्त होता है। इसके द्वारा डिजाइनर्स को असीमित संभावनाएं मिलती हैं।

वॉल वॉशर की डिजाइन टुरिन में सितंबर 2019 में शुरू हुई, जो हांगज़ोऊ में अक्टूबर 2020 में पूरी हुई, और नवंबर 2020 से इसका ठोक उत्पादन शुरू होगा। इस डिजाइन को ए' लाइटिंग प्रोडक्ट्स और फिक्सचर्स डिजाइन अवार्ड 2022 में सिल्वर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

वॉल वॉशर की डिजाइन में औद्योगिक डिजाइन, प्रक्रिया की सटीकता, सटीक 7in1 एकीकृत ऑप्टिक्स, और बुद्धिमानीपूर्ण नियंत्रण के मामले में महत्वपूर्ण सुधार किया गया है। इसके द्वारा लाइटिंग डिजाइनर्स और ग्राहकों की उच्च-अंत लाइटिंग और जीवंत रंग की आवश्यकताओं को पूरा किया जा सकता है।

वॉल वॉशर को एक बाहरी लैंप के रूप में डिजाइन किया गया है, जिसकी सुंदरता इस बात में है कि यह भवन की रूपरेखा की रेखाओं के साथ एकीकृत हो सकती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Industrial design Hangzhou Roleds Technology Co., Ltd
छवि के श्रेय: Industrial design Hangzhou Roleds Technology Co., Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: TAO CHEN NANA LEI ZIJIAN LI
परियोजना का नाम: Wall Washer
परियोजना का ग्राहक: Industrial design Hangzhou Roleds Technology Co., Ltd


Wall Washer IMG #2
Wall Washer IMG #3
Wall Washer IMG #4
Wall Washer IMG #5
Wall Washer IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें